स्कूल वैन से टकराई टाटा एस, छात्र की बाजू कटी

0
325
Tata Ace collided with school van sachkahoon

रतिया (सच कहूँ/तरसेम)। फतेहाबाद जिले के रतिया में हमजापुर गांव के पास मंगलवार सुबह तेजगति से आ रही टाटा एस डीएवी स्कूल की वैन से टकरा गई। इस हादसे में कक्षा 12वीं के एक छात्र की बाजू कट गई व शीशे टूटने से कई बच्चों को मामूली चोटें आई। घायल छात्र को फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। वहीं हादसे के बाद बच्चों में हड़कंप मच गया और चीख पुकार का माहौल बन गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच आरंभ कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रतिया शहर से अनेक बच्चे फतेहाबाद के डीएवी स्कूल में पढ़ने के लिए जाते हैं। आज सुबह मॉडल टाउन से स्कूल वैन 44 बच्चों व एक अध्यापिका को लेकर फतेहाबाद जा रही थी। वहीं फतेहाबाद से मूंग भरकर टाटा एस चालक पंजाब जा रहा था। बताया गया है कि सुबह करीब सवा 8 बजे जब बस हमजापुर के पास पहुंची तो ट्राले को ओवरटेक करते हुए टाटा एस पहले बस के अगले हिस्से में टकराई और फिर बस के पिछले हिस्से में जा टकराई। बस के पिछले हिस्से में कक्षा 12वीं का छात्र अमन निवासी रतिया बैठा था, हादसे में अमन की बाजू कटकर अलग हो गई।

वहीं बस की खिड़कियों के शीशे टूटने से आधा दर्जन बच्चों के शीशे चुभ गए। जिससे उनको मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद वैन चालक व परिचालक घायल अमन को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में ले आए और उसके परिजनों को सूचना दी। हादसे की सूचना पाते ही अमन के परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्चे को हायर सैंटर के लिए ले गए। वहीं इस हादसे की सूचना पाते ही अन्य बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और बच्चों को अपने साथ ले गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच आरंभ कर दी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।