बस के ब्रेक हुए फेल, बाल-बाल बची सवारियां

brakes of the bus sachkahoon

सच कहूँ/सुधीर अरोड़ा, अबोहर। हनुमानगढ से वाया अबोहर चिंतपूर्णी जा रही पंजाब रोडवेज की बस की अबोहर-हनुमानगढ़ रोड ओवर ब्रिज पर ब्रेक (Brakes of the Bus) फैल हो गई लेकिन इस दौरान बस चालक की सूझबूझ से किसी तरह का हादसा होने से बचाव हो गया। बस चालक कुलदीप सिंह ने बताया कि वह हनुमानगढ़ से चिंतपूर्णी जा रहा था जब बस अबोहर के हनुमानगढ़ रोड पर स्थित ओवर ब्रिज पर पहुंची तो अचानक आगे एक बाईक सवार आ गया जिसको बचाने के बाद बस का पाईप फट जाने के कारण एयर प्रैशर लीक हो गया जिस कारण बस की बै्रक फैल हो गई।

हालांकि इसके बाद बस एक सब्जी के भरे पीटर रेहडे से टकराई जिसके बाद उसने बस (Brakes of the Bus) को ओवर ब्रिज के नीचे बन रही सड़क पर उतार दिया और वहां लगे बजरी के ढेर पर बस रुक गई। इस मौके पर करीब बस में 40 सवारियां सवार थी। जिनमें से एक दो को मामूली चोटें आई जबकि कोई बड़ा हादसा होने से बचाव हो गया।

उधर बस में सवार एक यात्री जसपाल सिंह ने कहा कि हनुमानगढ़ से चिंतपूर्णी जाने वाली पंजाब रोडवेज की इस बस (Brakes of the Bus) की हालत कोई ज्यादा बढ़िया नहीं जबकि इसने बड़ा रुट तय करना होता है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को चाहिए कि ज्यादा दूरी वाली नई बसों को लगाया जाना चाहिए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here