मर्डर की घटना को देना था अंजाम, पहले हत्थे चढ गए बदमाश

Kurukshetra News
Kurukshetra News : कुरुक्षेत्र। गिरफ्तार किए गए आरोपी व बरामद असला

आरोपियों से 3 पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 5 मैगज़ीन तथा 28 जिन्दा रौंद बरामद

  • पुलिस टीम पर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में लगी गोली | Kurukshetra News

कुरुक्षेत्र (सच कहूँ/देवीलाल बारना)। Kurukshetra News: जिला पुलिस ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते चार आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा-1 की टीम ने बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से 3 पिस्टल (2-32 बोर, 1-30 बोर), 2 देसी कट्टे 315 बोर, 5 मैगज़ीन तथा 28 जिन्दा रौंद बरामद किये हैं। पुलिस अधीक्षक जशनदीप रंधावा ने बताया कि उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को नाकाबंदी करके चैकिंग करने व अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के आदेश दिए थे।

आदेशों की पलना करते हुए गत दिवस अपराध शाखा-1 की टीम गस्त पर थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि सैक्टर-10 कुरुक्षेत्र में कुछ बदमाश किस्म के लोग किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बना रहें हैं। सूचना पर अपराध शाखा-1 प्रभारी सुरेन्द्र सिह की टीम ने सैक्टर-10 में पुरानी निर्माणाधीन बिल्डिग से आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान अंकित निवासी भगवानपुर जिला सहारनपुर यूपी, लक्ष्य निवासी गौन्दर जिला करनाल, सोनू निवासी सिरसल जिला कैथल, निखिल कुमार निवासी गौन्दर जिला करनाल के रूप में हुई है।

पुलिस टीम पर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में लगी गोली

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम के बिल्डिग में पहुंचने पर आरोपी अंकित वासी भगवानपुर जिला सहारनपुर यूपी ने जान से मारने के नियत से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने अपना बचाव किया। उसके बाद दूसरा फायर लक्ष्य वासी गौन्दर जिला करनाल ने किया। पुलिस द्वारा जवाबी फायर मे एक गोली आरोपी अंकित वासी भगवानपुर जिला सहारनपुर यूपी के पैर मे लगी। आरोपी का एलएनजेपी हस्पताल में इलाज करवाया गया है।

कोर्ट परिसर कुरुक्षेत्र मे लाडवा निवासी आरोपी का मर्डर करना था

आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने कोर्ट परिसर कुरुक्षेत्र मे आरोपी निर्मल भुलर निवासी लाडवा पर गोली चलाकर का उसका मर्डर करना था। आरोपियों से पूछताछ मे ये बात भी सामने आई है कि आरोपी यह कार्रवाई जिला करनाल निवासी बिन्द्र जो अमेरिका मे रह रहा है के कहने पर करने वाले थे।

आरोपियों के खिलाफ पहले भी हैं मामले दर्ज | Kurukshetra News

आरोपियों के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। सोनू वासी सिरसल जिला कैथल के खिलाफ 2017 मे कोर्ट कम्पलेक्स करनाल मे एक बड़े आरोपी पर गोली चलने का मामला दर्ज है। लक्ष्य निवासी गौन्दर थाना निसिंग जिला करनाल के खिलाफ भी एक आर्मस एक्ट व लडाई झगड़े का मामला दर्ज है। बाकि आरोपियों के रिकार्ड बारे भी पता किया जा रहा है।

अपराधियों और दहशत फैलाने वालों की खैर नहीं : पुलिस कप्तान

पुलिस कप्तान जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना, आमजन की सुरक्षा करना व शांति बनाए रखना पुलिस का प्रथम कर्तव्य है। आमजन की सुरक्षा को खतरा पैदा करने वाले तथा समाज में अशांति फैलाने वाले शरारती तत्वों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। ऐसे किसी भी असामाजिक तत्व को जो समाज के खतरा पैदा करता हो उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। Kurukshetra News

यह भी पढ़ें:– भिवानी में बस में मिला हथियारों से भरा बैग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here