सोपोर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

0
210
Encounter in Pulwama

बारामूला (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सोपोर के वारपोरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) जम्म-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने गुरुवार देर रात संयुक्त रूप से घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बल के जवानों पर गोलीबारी की और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकवादियों के भागने के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिये क्षेत्र में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया। आज सुबह मुठभेड़ के दौरान एक आतंवादी मारा गया। इसके थोड़ी ही देर बाद एक और आतंकवादी मारा गया। अंतिम रिपोर्ट आने तक सुरक्षा बलों का अभियान जारी था।

क्या है मामला

प्रवक्ता ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इस बीच, कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने सुरक्षा बलों को बधाई देते हुये कहा कि मारे गये आतंकवादियों में से एक की पहचान फैयाज अहमद के रूप में की गयी है, जो सुरक्षा बलों और नागरिकों पर किये गये कई हमलों में शामिल था।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।