अमेरिकी नौसेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

0
290
US Navy Helicopter Crash

वाशिंगटन (एजेंसी)। अमेरिकी नौसेना का एक हेलिकॉप्टर सैन डिएगो, कैलिफोर्निया के तट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अमेरिका के पसिफिक फ्लीट ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। ट्विटर पर बताया गया है कि यूएसएस अब्राहम लिंकन (सीवीएन 72) का हेलिकॉप्टर एमएच -60 एस हेलीकॉप्टर मंगलवार को नियमित उड़ान के दौरान सैन डिएगो तट से करीब 60 समुद्री मील की दूरी पर समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। नौसेना और कई तटरक्षक बलों का खोज और बचाव अभियान जारी है।

क्या है मामला

नौसेना के मुताबिक, हेलिकॉप्टर ने विमान वाहक पोत यूएसएस अब्राहम लिंकन से उड़ान भरी थी और नियमित उड़ान संचालन के दौरान ही यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें बताया गया कि तटरक्षक बल और नौसेना की ओर से तलाश एवं बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

अमेरिका के मिसिसिपी में राजमार्ग के ढहने से दो लोगों की मौत, 10 घायल

अमेरिका के मिसिसिपी राज्य के लुसेडेले शहर के समीप राजमार्ग का एक हिस्सा भारी बारिश के कारण ढह गया जिससे दो लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि तूफान इडा के कारण हुई बारिश की वजह से राजमार्ग का एक हिस्सा ढह गया। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल तीन लोगों की हालत गंभीर है। यह राजमार्ग मिसिसिपी और लुइसियाना के बीच संपर्क का एक मुख्य साधन है। मिसिसिपी राज्य तूफान इडा के कारण हुई भारी बारिश से बुरी तरह प्रभावित है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।