कोरोना मौत पर गलत आंकड़े दे रही है योगी सरकार : प्रियंका

0
17
Priyanka Gandhi, Women Safety

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कोरोना के विरुद्ध गैरजिम्मेदारी से काम करने और कोरोना से होने वाली मौतों का गलत आंकड़ा देने का आरोप लगाया है। श्रीमती वाड्रा ने वीरवार को जारी बयान में कहा, ‘मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यूपी के मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं।

उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़ें दे रहा है। उन्होंने कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा, ‘खबरों के अनुसार लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है। जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता का है वो खुद गैर जिम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

यूपी में छह हजार नये कोरोना रोगी मिले हैं

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि लखनऊ में कोरोना के कारण स्थिति बहुत बिगड़ गयी है और बैंकुंठधान शवदाह गृह पर हर रोज एम्बुलेंस की लाइन लगी रहती है। लोगों को अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड रहे हैं। राज्य में छह हजार नये कोरोना रोगी मिले हैं ओर हर दिन 40 लोगों की मौत हो रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।