कलयुगी पत्नी ने मुंह बोले भाई के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Kairana News
Kairana News : जहानपुरा फायरिंग प्रकरण में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कातिल खुद ही पारिवारिक सदस्यों के साथ मिलकर करता रहा मृतक की छानबीन : बलविंद्र सिंह

लुधियाना (सच कहूँ/जसवीर सिंह गहल)। Ludhiana News: जिला लुधियाना के गांव किला रायपुर में एक कलयुगी पत्नी ने अपने मुंह बोले बंगाली भाई के साथ मिलकर अपने पति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके मुंह बोले भाई के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना डेहलों में दी गई शिकायत में मृतक हरजीत सिंह के भाई बलविंदर सिंह ने कहा कि उसका बड़ा भाई हरजीत सिंह उसके साथ ही परिवार सहित रहता है। उसका एक दोस्त साजिद आलम निवासी बंगाल है। वह उसके भाई हरजीत सिंह के साथ र्इंटों के भट्ठे पर काम करता था। पिछले 4-5 साल से वे एक जगह पर एक साथ काम करते हैं। उसने पुलिस को बताया कि हरजीत सिंह की पत्नी हरविंदर कौर के साजिद आलम निवासी किला रायपुर के साथ अवैध संबंध है। हरजीत को इस बात का पता चल चुका था। हरविंदर कौर ने मुंह बोले भाई साजिद के साथ सलाह मशविरा कर अपने पति हरजीत को मौत के घाट उतरवा दिया। Ludhiana News

बीते दिन 14 मार्च को सुबह साढ़े 9 बजे हरजीत सिंह की लाश नहर पुल खानपुर से नहर के साथ गांव सीलों कलां सड़क पर पड़ी मिली। आस-पास के लोगों ने शोर मचाया। लोगों ने ही हरजीत सिंह की पहचान की। परिवार जब मौके पर गया तो सभी हैरत में पड़ गए। हरजीत के सिर और चेहरे पर तेजधार हथियारों से वार किए हुए है। थाना डेहलों के इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार मुताबिक हरजीत सिंह की पत्नी हरविंद्र कौर उर्फ मनी और उसके मुंह बोले भाई साजिद आलम ने योजना के तहत हरजीत को मारा है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:– भारत की बेटी को मिला अमेरिका में सम्मान