नशे में इस्तेमाल होने वाली 8390 टेबलेट बरामद

0
173
drug pills recovered

फलोदी से खरीदी नशीली टेबलेट कार के बंपर में छुपा ले जा रहे थे पंजाब, धरे

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। सदर पुलिस ने कार के बंपर के अंदर लगाई गई लोहे की एंगल में छिपाकर पंजाब क्षेत्र में ले जाई जा रही नशीली टेबलेट बरामद करने में सफलता हासिल की है। मौके से पंजाब क्षेत्र के कार चालक को गिरफ्तार किया। साथ ही कार सवार 17 वर्षीय एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है। जब्त 8390 नशीली टेबलेट 14 डिब्बों में भरी हुई थी। इस कार्रवाई को फोरलेन पर नाकाबंदी के दौरान अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार बीकानेर रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार तथा पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन की ओर से मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान आॅपरेशन प्रहार के तहत एएसपी जस्साराम बोस एवं डीएसपी प्रशांत कौशिक के सुपरविजन में सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह गिल ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ बुधवार देर शाम सूरतगढ़ फोरलेन पर स्थित गांव कमाना के पास नाकाबंदी कर रखी थी।

लोहे की एंगल लगाकर गुप्त जगह बनाकर रखे गए 14 डिब्बे बरामद हुए

नाकाबंदी के दौरान पुलिस टीम ने सूरतगढ़ की तरफ से आ रही होण्डा सिटी कार नम्बर डीएल 4 सी-एबी 5097 को रूकने का इशारा किया तो उसमें सवार दो जनों ने सामने पुलिस टीम को देखकर कार रोक उतरकर भागने का प्रयास किया। शक होने पर पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों को पकड़ कार की अंदर से तलाशी ली तो उसमें कुछ नहीं मिला। नशीली दवाओं की तस्करी करने संबंधी मुखबिर की सूचना पुख्ता होने के कारण पुलिस टीम ने कार के पिछले बंपर को हटाया तो अंदर लोहे की एंगल लगाकर गुप्त जगह बनाकर रखे गए 14 डिब्बे बरामद हुए। इनमें ट्रामाडोल घटक युक्त नशीली गोलियों के 839 पत्ते भरे हुए थे।

 आॅपरेशन प्रहार के तहत सदर पुलिस की कार्रवाई

इन पत्तों में कुल 8390 नशीली गोलियां थी। पुलिस ने नशीली गोलियां व कार जब्त कर मौके से कार चालक रविन्द्र सिंह (26) पुत्र रामसिंह ढिल्लों निवासी जेठूके पीएस रामपुरा फूल, बठिण्डा, पंजाब को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही कार में सवार उसके नाबालिग साथी को निरुद्ध कर लिया। दोनों के खिलाफ धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच जंक्शन थाना प्रभारी नरेश गेरा कर रहे हैं। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल राजाराम स्वामी, कांस्टेबल अनिल, संदीप कूकणा, प्रहलाद व अजायब सिंह शामिल थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।