गुरुग्राम पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को हराकर जीती क्रिकेट लीग की ट्रॉफी

  • चौधरी सुरेंद्र सिंह क्रिकेट पैवलियन में हुए मैच

  • पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने दिखाया उम्दा खेल

गुरुग्राम। (सच कहूँ न्यूज़) गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर राजपाल के नेतृत्व में आयोजित पहली जीएमडीए क्रिकेट लीग में गुरुग्राम पुलिस टीम ने टूर्नामेंट की ट्रॉफी जीती। गुरुग्राम पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के बीच बुधवार को ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 20 ओवरों का अंतिम मैच खेला गया। इस अवसर पर गुरुग्राम की पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और अतिथि उपस्थित थे।
गुरुग्राम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र यादव की कप्तानी में स्वास्थ्य विभाग ने मैदान में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुरुग्राम पुलिस टीम ने पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र विज की कप्तानी में 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हुए 18.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाए।

यह भी पढ़ें:– अबोहर: डीएसपी ने पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग की

जीएमडीए क्रिकेट लीग में 8 टीमों ने भाग लिया, जिसमें 3 दिनों मे मैच खेले गए। जीएमडीए, जिला प्रशासन, गुरुग्राम पुलिस, एमसीजी, स्वास्थ्य विभाग, टाउन एंड कंट्री प्लानिंग, एचएसवीपी और मीडिया टीमों ने अपने कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन किया और प्रत्येक टीम ने खेले गए हर एक मैच में अपने विरोधियों के लिए एक कठिन चुनौती पेश की। जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने विभिन्न खिताब के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। जीएमडीए के सीईओ सुधीर राजपाल ने कहा कि पहली जीएमडीए क्रिकेट लीग के प्रति विभागों और प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक रही है। खिलाडिय़ों का जज्बा काबिले तारीफ रहा। हम शहर में इस तरह के और खेल आयोजनों की उम्मीद करते हैं।

इस टूर्नामेंट में गुरुग्राम पुलिस टीम से के. बेनीवाल को मैन ऑफ द सीरीज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इसी तरह जिला प्रशासन की टीम से कुणाल चौहान को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, गुरुग्राम पुलिस टीम से राकेश को बेस्ट विकेट कीपर, स्वास्थ्य विभाग की टीम की ओर से पंकज बेस्ट फील्डर रहे। मैच के दौरान विभिन्न विभागों के कर्मचारी एक-दूसरे से मेल-जोल करते हुए पाए गए और एक अच्छे स्पोट्र्स मैनशिप की भावना दिखाई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।