डिलीवरी के लिए आई महिला की सड़क हादसे में मौत

Hisar News

पति की टांग काटनी पड़ी, बेटे को भी आई चोटें | Hisar News

हिसार (सच कहूँ न्यूज)। जमावाड़ी गांव निवासी एक गर्भवती महिला की हांसी के अस्पताल के बाहर कार की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गई। कार की टक्कर उनकी बाइक से लगी थी। इस हादसे में महिला ममता के पति रवि भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हांसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। लेकिन परिजनों से निजी अस्पताल में लेकर गए। Hisar News

जहां उसके पांव की गंभीर हालत को देखते हुए आधा पांव काटना पड़ा। इस हादसे में उनके बेटे को भी चोटें आई है।जानकारी के अनुसार जमवादी गांव निवासी रवि अपनी गर्भवती पत्नी ममता को डिलीवरी के चलते अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए लेकर आया था यहां आने के बाद उन्होंने ममता का अल्ट्रासाउंड व खून से संबंधित रिपोर्ट करवाई। इस जांच में चिकित्सकों ने खून की कमी बताते हुए खून चढ़ाने के लिए अस्पताल में दाखिल कर लिया। रात 11 बजे जब ममता अस्पताल से डिस्चार्ज हुई तो वह बाइक पर सवार होकर ही अपने गांव जमावड़ी के लिए निकल पड़े।

जैसे ही अस्पताल से बाहर निकले साइड से तेज गति से आ रही एक अनियंत्रित कार ने उनके बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला ममता के व उसके पति रवि की टांग पर गंभीर चोट लगी। ममता ने जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया वहीं रवि की भी इस मामले में टांग काटनी पड़ी। उनके बेटे का इलाज चल रहा है। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:– खाना खाने के बाद बिगड़ी थी तबीयत, तीन बच्चों की हुई थी मौत