सांस्कृतिक उत्सव RHYTHM-EMBER 2024 लेकर आ रहा है अपने साथ जादुई अनुभव

Rhythm Ember Fest

– Rhythm Ember Fest –

छात्र जीवन के पलों को एक बार फिर यादगार बनाने के लिए अथर्व कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग का बहुप्रतीक्षित वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, RHYTHM-EMBER 2024 के साथ हमारे बीच आ रहा है।

थीम:-

इस वर्ष 14 से 18 अप्रैल के बीच आयोजित किया जा रहा यह फेस्ट जेके राउलिंग के हैरी पॉटर श्रृंखला के “हॉगवर्ट्स – एम्ब्रेस द मैजिक” थीम पर आधारित है।

Rhythm Ember Fest

सच कहूं संवाददाता से बातचीत के दौरान फेस्ट प्रतिनिधि ने बताया कि इस बार कॉलेज परिसर को हॉगवर्ट्स थीम के आधार पर सजाया जा रहा है। उन्होंने छात्रों को फेस्ट में आमंत्रित करते हुए कहा कि तैयार हो जाईये फेस्ट की इस मनोरम दुनिया में ले जाने के लिए, जहाँ आपको प्रौद्योगिकी व परंपरा का सहज मिश्रण देखने को मिलेगा। उन्होंने आगे कहा, इस पांच दिवसीय उत्सव के दौरान, उपस्थित छात्र व अन्य यहाँ विभिन्न इवेंट्स की जादुई दुनिया के गवाह बनेगें।

कार्यक्रमों की श्रृंखला:

फेस्ट के दौरान; नियॉन कल्पनात्मक नाटक, स्ट्रॉन्गमैन चैलेंज, सांस्कृतिक शोकेस, रचनात्मक प्रतियोगिताएं और मज़ेदार खेलों की श्रृंखला सहित यहाँ 55 से अधिक रोमांचक कार्यक्रमों की श्रृंखला आयोजित होगी। चाहे ग्रिफिंडोर, रेवेनक्ला, हफलपफ, या स्लीथेरिन हों, हॉगवर्ट्स आधारित यह उत्सव सभी को साथ ला रहा है।

* 14 अप्रैल को उत्सव की शुरुआत “माइल्स ऑफ़ होप: हर कदम इलाज की ओर” थीम पर आधारित मैराथन के साथ होगी, जिसमें प्रतिभागी छात्र उत्साह, और रचनात्मकता से भरी यात्रा पर निकलेंगे।

* दिन के इवेंट्स की तरह ही फेस्ट की रातें मनोरम इवेंट्स की एक श्रृंखला के साथ लेकर आ रही हैं। 15 अप्रैल को लाइव नाइट शानदार आयोजन होगा।

* 16 अप्रैल को फैशन नाइट होगी, जिसमें रचनात्मकता के साथ नवीनतम रुझानों (ट्रेंड्स) और शैलियों का प्रदर्शन किया जाएगा।

* 17 अप्रैल को, प्रोम नाइट युवाओं के लिए एक आकर्षक उत्सव के रूप में आयोजित होगी।

* फेस्ट के आखिरी दिन, 18 अप्रैल को आयोजित होने वाली डीजे नाइट उत्सव को नये क्षितिज पर ले जाने का वादा करती है।

  • तो अब देर किस बात कि फेस्ट में हॉगवर्ट्स के इस जादू का अनुभव करने व अविस्मरणीय यादों का हिस्सा बनने से न चूकें। उत्साह की इस लहर में डूबने के लिए तैयार हो जाएं जैसा पहले कभी न हुआ हो।

अपडेट के लिए फेस्ट के आधिकारिक सोशल मीडिया ऐकाउन्टस से जुड़ सकते हैं।

इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/rhythm.agi.24?igsh=MWphazUzdjZpbTZ6Mg==

यूट्यूब: https://youtube.com/@rhythmember24 यहाँ, आपको बता दे कि राष्ट्रीय समाचार पत्र सच कहूँ पत्रिका सच्ची शिक्षा इस फेस्ट में मीडिया पार्टनर है।