राजस्थान में बदलाव से पहले दिल्ली में हलचल तेज

0
167
sachin-pilot

एक अक्तूबर को दिग्विजय सिंह विधायकों और मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब में नेतृत्व बदलाव के बाद राजस्थान कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है। सचिन पायलट शुक्रवार से दिल्ली में डेरा डाले हुए है। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। मुलाकात के वक्त प्रियंका वाड्रा गांधी भी मौजूद रहीं। सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के यह मुलाकात एक हफ्ते में दूसरी बार हुई है। इस मुलाकात के बाद राजस्थान में चचार्एं तेज हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, सचिन पायलट शनिवार को भी कई मंत्रियों से मुलाकात की है।

वहीं बताया जा रहा है कि एक अक्तूबर को दिग्विजय सिंह के प्रस्तावित दौरे में मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक का कार्यक्रम है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान में बदलावों के लिए ब्लू प्रिंट को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। गहलोत सरकार में शामिल कई मंत्री अब ड्रॉप होने से बचने के लिए भी सियासी आकाओं के जरिए लॉबिंग कर रहे हैं, तो कुछ मंत्री बनने के दावेदार विधायकों ने भी अपने स्तर पर लॉबिंग शुरू कर दी है।

अगला विधानसभा चुनाव सचिन पायलट के नेतृत्व में लड़ा जाए

राजेंद्र चौधरी ने कहा, ”मुझे ढाई साल में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं मिला जिसने यह ना कहो कि अशोक जी मुख्यमंत्री रह लिए, वो बुजुर्ग हैं मार्गदर्शक के तौर पर काम करें और सलाह दें। राजस्थान का जनमानस और युवा चाहता है कि कांग्रेस सचिन पायलट जी को नेतृत्व सौंपे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।