कैप्टन अमरिंदर के बयान पर फूटा भाजपाइयों का गुस्सा

0
142
BJP-Protest

झज्जर में प्रदर्शन कर फूंका कैप्टन व राहुल गांधी का पुतला

झज्जर (सच कहूँ न्यूज)। हाल ही में एक वायरल वीडियो में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किसान आंदोलन के संदर्भ में दिए गए बयान पर भाजपाई पूरी तरह बिफर गए हैं। पंजाब के सीएम कैप्टन के बयान को लेकर बुधवार को झज्जर जिले के भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और उन्होंने शहर के अंबेडकर चौक पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह, राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कैप्टन के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया और कहा कि इस बयान से साबित हो गया है कि किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेस और उसके नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए आंदोलन को हवा दी। भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं का यह भी कहना था कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ही नहीं हरियाणा में भी कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने किसान के नाम पर राजनीति करने के लिए आंदोलन को पूरी हवा दी। कारण स्पष्ट था कि पार्टी को सत्ता में लाने के लिए इनके पास और कोई मुद्दा बचा नहीं था और यह किसान आंदोलन के नाम पर किसानों को भड़का कर दोबारा से सत्ता वापसी चाह रहे थे।

इस बात को किसान भाइयों को समझना चाहिए। अंबेडकर चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का पुतला भी फूंका। प्रदर्शन में डॉ. राकेश, गोपाल गोयल शोरे वाले, सुनीता चौहान सहित काफी संख्या में भाजपा के स्थानीय नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।