Haryana News: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा फैसला, इस नेता को बनाया हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष

Haryana News
Haryana News: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का बड़ा फैसला, इस नेता को बनाया हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष

Haryana News चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा से बड़ी खबर सामने निकल कर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने बड़ा फेरबदल किया है। भाजपा ने मोहन लाल बडौली को हरियाणा में पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

Best Juice For Cholesterol: बैड़ कोलेस्ट्रॉल को शरीर से निकाल फेकेंगा इस लाल सब्जी का जूस, ये है सेवन का सही समय

भाजपा ओबीसी मोर्चा ने की 22 जिला प्रभारियों की घोषणा | Haryana News

 हरियाणा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओबीसी मोर्चा ने अपने सभी जिलाें के प्रभारियों की घोषणा की है। पूर्व मंत्री एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष कर्णदेव कांबोज ने बताया कि जिन प्रभारियों की घोषणा की है, उनमें पंचकुला से रमेश पाल नोहनी, अंबाला से संदीप वर्मा, यमुनानगर से नरेश सैन, कुरुक्षेत्र से कर्म सिंह बिट्टू, करनाल से डाॅ राजबीर आर्य सैनी, कैथल से मुकेश राठौर, पानीपत से कृष्ण रोहिल्ला, सोनीपत से श्याम सुन्दर करगवाल,रोहतक से प्रवीण कश्यप, जींद से धीरज सैनी, झज्जर से सज्जन यादव , भिवानी से बक्शी सैनी , दादरी से नीरज प्रजापति, सिरसा से रत्न सैनी, हिसार से डा. विनोद स्वामी, रेवाड़ी से प्रेम मौर्य, फतेहाबाद से सुरेंद्र सैनी, महेंद्रगढ़ से शारदा यादव, पलवल से अशोक स्वामी , फरीदाबाद से नंद किशोर बघेल, गुरुग्राम से सरिता जांगिड़ और नूंह से महेंद्र सिंह शामिल हैं।

दवाइयों की दुकान में लगी आग

हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार सुबह एक मेडिकल स्टोर में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आग आज सुबह करीब पांच बजे रेलवे रोड स्थित डंग मेडिकल स्टोर में लगी। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। अग्निशमन की 24 गाड़ियां को आग पर काबू पाने में लगाया गया। आग किन कारणों से लगी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। आग चूंकि सुबह के वक्त लगी और उस समय दुकान में कोई मौजूद नही था तो कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन आग से लाखों रुपए की कीमत की दवाई जल कर राख हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here