कोरोना से जंग: डेरा श्रद्धालु कोरोना वॉरियर्स को पिला रहे नींबू पानी, बढ़ा रहे इम्यूनिटी

0
254
Welfare works 155

सेवादारों की 10 टीमों ने पिलाया 300 लिटर नींबू पानी

  • डेरा अनुयायियों ने शहर के सभी थानों, चौकियों व नाकों पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मियों किया सेल्यूट

सच कहूँ/सुनील वर्मा, सरसा। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लोगों को घरों में रूकने के लिए जागरूक करने हेतू हरियाणा पुलिस के जवान लगातार अपनी ड्यूटी पर डटे हुए है। इसी बीच पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के आह्वान पर डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादार इन कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने के साथ-साथ इन्हें फल-फ्रूट व अन्य औषधि देकर इनकी इम्यूनिटी बढ़ाने में जुटे हुए है।

इसी कड़ी में शनिवार को सरसा ब्लॉक के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने शहर के विभिन्न चौकों व नाकों पर तैनात हरियाणा पुलिस के जवानों को नींबू पानी पिलाकर उनकी इम्यूनिटी बढ़ाने का कार्य किया। साथ में सेवादारों ने पुलिस कर्मियों को उनकी सेवा भावना के लिए सैल्यूट कर उनका उत्साहवर्धन किया। सेवादारों की इस सेवा भावना की पुलिस अधिकारियों ने जमक तारीफ की। इस सेवा कार्य में सरसा ब्लॉक के सभी जिम्मेवारों ने अपना सहयोग किया।

ताकि बढ़ सके कोरोना वॉरियर्स की इम्यूनिटी

शनिवार को शाम 4 बजे से शहर के सभी चौकों, नाकों, पुलिस चौकी व थानों में ड्यूटी दे रहे सभी पुलिस कर्मियों की इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सरसा ब्लॉक के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने नींबू पानी पिलाने का अभियान चलाया। जिसके लिए सेवादारों की अलग-अलग 10 टीमें बनाई गई।

सभी टीमों ने अपने-अपने एरिया में जाकर पुलिस जवानों को नींबू पानी पिलाया और उन्हें सैल्यूट कर उनका हौसला बढ़ाया। सेवादारों की और से करीब 300 लिटर नींबू पानी तैयार किया गया था। जिसे सभी कोरोना वॉरियर्स पुलिस जवान व एंबुलेंस कर्मियों को पिलाया गया। डेरा अनुयायियों की सेवा निस्वार्थ सेवा भावना को देखकर कोरोना वॉरियर्स ने उनका आभार जताया।

Welfare-works-15

इन जगहों पर किया सैल्यूट और पिलाया नींबू पानी

शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने सोशल डिस्टेंस के साथ शनिवार को शाम 4 बजे सिटी थाना, सिविल लाइन थाना, सदर थाना, महिला थाना, हुड्डा चौकी, जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी, खैरपुर चौकी, सब्जी मंडी चौकी, बस स्टैंड चौकी में ड्यूटी दे रहे पुलिस व होम गार्ड के जवानों को नींबू पानी पिलाया गया। इसके अलावा शहर में लगाए गए सभी पुलिस नाकों व चौकों पर तैनात ट्रेफिक पुलिस के कर्मचारियों को भी नींबू पानी पिलाकर सैल्यूट किया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।