कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

0
595
raj-kundra

पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार

मुम्बई (एजेंसी) मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा को कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस मामले में गत फरवरी में प्रकरण दर्ज किया गया था और कुंद्रा इस मामले में प्रमुख आरोपी थे। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। बयान में कहा गया है कि संबंधित मामले की जांच जारी है। उधर पुलिस ने मंगलवार को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

क्या है मामला:

राज कुंद्रा ने रातभर मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में बिताई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और ऐप्स के जरिए उन्हें रिलीज करने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच टीम इस मामले की पिछले कुछ महीनों से जांच कर रही थी। पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा इस केस में मुख्य साजिशकर्ता के रूप में सामने आ रहे हैं।

इस धंधे में राज कुंद्रा ने लगाए थे 10 करोड़

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिजनेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे। क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे। लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी। दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी। उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था। सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है। इसके बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।