डेरा श्रद्धालुओं ने मानसिक तौर से परेशान व्यक्ति को परिवार से मिलवाया

mentally disturbed person sachkahoon

गुरप्रीत सिंह/नरेश कुमार, संगरुर। करीब एक हफ्ते से अपने घर से गुम हुए मानसिक तौर पर परेशान (Mentally Disturbed Person) व्यक्ति को डेरा प्रेमियों ने उसके परिवार के साथ मिलाया और देखरेख की। प्राप्त जानकारी के अनुसार संगरुर पटियाला रोड पर स्थित गाँव खुराना के नजदीक एक व्यक्ति जो कि मानसिक परेशानी के कारण घूम रहा था, वहाँ से गुजर रहे डेरा प्रेमी गुलशन बब्बू ने उसके साथ बातचीत करने की कोशिश की और पता लगा कि उस व्यक्ति का नाम हरदीप सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी रामगढ़, नजदीक नाभा का रहने वाला है।

डेरा प्रेमी गुलशन बब्बू ने अपने साथियों के साथ संपर्क करके उसे नहलाकर उसके कपड़े भी बदले और उसके परिवार सदस्यों के साथ संपर्क किया। संपर्क करने पर उस व्यक्ति का भाई बिन्दर सिंह, संगरुर नामचर्चा घर में पहुँच गया। डेरा प्रेमियों ने हरदीप सिंह को उसके भाई बिन्दर सिंह के हवाले कर दिया।

बिन्दर सिंह ने बताया कि मेरा भाई मानसिक परेशानी (Mentally Disturbed Person) के कारण पिछले एक हफ्ते से गुम था और हम इसकी छानबीन कर रहे थे। बिंदर सिंह ने हरदीप सिंह की देखरेख के लिए डेरा प्रेमियों की भरपूर प्रशंसा की। इस मौके पर जसपाल इन्सां, सन्दीप खुराना, बब्बू बलवाड़ और गोल्डी संगरुर उपस्थित रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here