साध-संगत ने नामचर्चा घर में जगाए 5100 दीये, निकाली जागो

Dera Followers

नामचर्चा में भारी तादाद में साध-संगत ने की शिरकत

  • आतिशबाजी के साथ पूज्य गुरू जी के भजनों पर थिरकी साध-संगत

फिरोजपुर(सच कहूँ न्यूज)। पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के आगमन की खुशी में बॉर्डर रोड स्थित नामचर्चा घर का माहौल बीती शाम पूरी तरह रौनकमयी हो गया। नामचर्चा घर में साध-संगत द्वारा करीब 5100 दीये जगाए गए, रंगोली और दीयों के साथ वैलकम एमएसजी लिखा गया, जो जग रहे दीयों से एक मनमोहक दृृश्य बन गया। पूज्य गुरू जी के आगमन की खुशी में नामचर्चा घर में बीती शाम आयोजित नामचर्चा में ब्लॉक फिरोजपुर शहर, छावनी, बारे के ब्लॉक और अन्य आसपास के गांवों की साध-संगत ने भारी तादाद में शिरकत की। और साध-संगत द्वारा मिठाईयां बांटकर खुशियां मनाई गई।

नामचर्चा की शुरूआत पवित्र नारा लगाकर शुरू हुई, ज्यों ही साध-संगत ने दीये जगाने शुरू किए तो नामचर्चा घर दीयों की रौशनी में जगमगाने लगा। इस मौके 45 मैंबर बलकार इन्सां ने पूज्य गुरू जी द्वारा फरमाए गए पावन वचनों के बारे में भी साध-संगत को बताया। इस दौरान बहनों द्वारा नामचर्चा घर के गेट से शुरू की गई जागो में साध-संगत ने पूज्य गुरू जी द्वारा गाए गए भजनों पर डांसकर खूब खुशी मनाई। इस दौरान साध-संगत द्वारा की गई आतिशबाजी ने भी आसमान को चार चांद लगा दिए। इस मौके ब्लॉकों के जिम्मेवार 15 मैंबर, विभिन्न समितियों के मैंबर और बड़ी संख्या में पहुंची साध-संगत पूज्य गुरू जी के आगमन की खुशी में रंगी नजरी आई।

पूज्य गुरू जी के दर्शन होने का संदेश मिलने पर साध-संगत का नहीं रहा खुशी का कोई ठिकाना : 45 मैंबर

पूज्य गुरू जी के आगमन की खुशी में पहले ही साध-संगत के पैर जमीन पर नहीं लग रहे, लेकिन जब 45 मैंबर बलकार इन्सां ने साध-संगत को संदेश दिया कि जल्द ही पूज्य गुरू सारी साध-संगत को दर्शन देंगे तो यह संदेश सुनकर साध-संगत का खुशी का कोई ठिकाना ही नही रहा। 45 मैंबर बलकार इन्सां ने बताया कि साध-संगत पूज्य गुरू जी के दर्शनों का इंतजार बेसबरी से कर रही थी , लेकिन अब वो समय आ गया है। उन्होंने बताया कि पूज्य गुरू जी के आगमन के बाद साध-संगत काफी उत्साह में है। साध-संगत में अलग ही जोश देखने को मिल रहा है, जिससे मानवता भलाई के चल रहे कार्य अब और तेजी से चलेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here