बिहार के डेरा श्रद्धालुओं ने कर दिया कमाल, ये कार्य कर बचाई जिंदगी, डॉक्टरों ने पूज्य गुरु जी का इस तरह किया धन्यवाद

Bihar News
Bihar News बिहार के डेरा श्रद्धालुओं ने कर दिया कमाल, ये कार्य कर बचाई जिंदगी, डॉक्टरों ने पूज्य गुरु जी का इस तरह किया धन्यवाद

Bihar News: मुजफ्फरपुर (सच कहूँ न्यूज)। मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों के काम आना ही सच्ची इन्सानियत है। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की इन पावन वचनों पर अमल करते हुए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी निरंतर मानवता भलाई कार्यों को रफ्तार दे रहे हैं। इसी कड़ी के तहत ब्लॉक मुजफ्फरपुर (बिहार) के सेवादार राजीव इन्सां, समस्तीपुर, अजीत इन्सां मुजफ्फरपुर ने दो यूनिट रक्तदान कर सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की जान बचाई। डॉक्टरों ने सभी सेवादारों व पूज्य गुरु जी का तहेदिल से आभार व्यक्त किया।

वहीं डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने कहा कि ये सब पूज्य गुरु जी की रहमत से ही संभव हो पा रहा है। आपजी ने हमेशा इन्सानियत का भला किया है और हमें भी इसके लिए प्रेरित किया है। आपको बता दें कि सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को रक्त की जरूरत थी जैसे ही डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों को पता चला तुरंत जाकर रक्तदान कर मानवता का फर्ज निभाया। घायलों के परिजनों ने पूज्य गुरु जी का आभार वक्त किया और कहा कि हमें रक्त की जरूरत थी लेकिन हर जगह प्रयास करने के बाद भी रक्त नहीं मिल रहा था लेकिन जैसे ही डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों से सम्पर्क किया वे तुरंत अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने रक्तदान कर हमारे बच्चों की जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here