आपका मंत्री आपके साथ बस में कंडक्टर बनकर आया है…

विद्यार्थियों की सुविधा के लिए विकास एवं पंचायत मंत्री ने टोहाना से इंदाछोई रूट पर शुरू की बस सेवा

  • बस में सवार होकर गांव में पहुंचे कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली, छात्राओं ने कहा थैंक्यू मंत्री जी

टोहाना (सच कहूँ न्यूज)। कड़ाके की ठंड के बीच हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली मंगलवार को अल-सुबह टोहाना बस अड्डा पर पहुंचे और रोडवेज की बस में सवार होकर इंदाछोई रूट पर चल पड़े। गांव इंदाछोई पहुंचने पर केबिनेट मंत्री ने कहा कि आपकर मंत्री आपके साथ बस में कंडक्टर बनकर आया है। इस पर छात्राओं और ग्रामीणों ने विकास एवं पंचायत मंत्री का स्वागत किया। यह बस इंदाछोई से वाया चन्द्र खुर्द, फतेहपुरी होते हुए टोहाना आएगी। बस सेवा शुरू करने पर छात्राओं ने कैबिनेट मंत्री को थैंक्यू भी बोला।

यह भी पढ़ें:– फर्जी कंपनी बनाकर 35 लाख रुपए का गबन का आरोपी गिरफ्तार

क्या है मामला

उल्लेखनीय है कि हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर 23 जनवरी को गांव बिढ़ाई खेड़ा में आयोजित होने वाले मधुर मिलन समारोह के लिए गांवों का दौरा कर रहे हैं। इन दौरों के दौरान ग्रामीणों और खासकर छात्राओं ने मंत्री के समक्ष बस सेवा बढ़ाने की मांग रखी थी ताकि वे समय पर स्कूल और कॉलेज पहुंच सके। छात्राओं और ग्रामीणों की मांग को गंभीरता से लेते हुए कैबिनेट मंत्री ने रोडवेज विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन-जिन रूटों पर बसे कम हंै, उनका मूल्यांकन किया जाए और शैड्यूल बढ़ाया जाए ताकि विद्यार्थियों को स्कूल व कॉलेज जाने के लिए परेशानियों का सामना न करना पड़े।

 

 

इसी कड़ी में मंगलवार को कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली छात्राओं और ग्रामीणों की समस्याओं को जानने के लिए कड़ाके की ठंड के बीच टोहाना बस स्टैंड से बस में सवार हुए। वे टोहाना से इंदाछोई रुट पर इस बस सेवा को शुरू करवाते हुए सुबह 7 बजे पहली बस से गांव इंदाछोई तक खुद पहुंचे। इंदाछोई पहुंचते ही बोले कि आज मंत्री आपका कंडक्टर बनकर आया है।

छात्राओं ने कहा थैंक्यू मंत्री जी

इस दौरान कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि ग्रामीण रूटों पर आगे से दिक्कत नहीं आने दी जाएगी, जल्द ही अन्य रूटों पर भी बस सेवाएं दुरुस्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि वे भी एक छात्र रहे हैं और बसों में सफर किया है तो वे छात्र-छात्राओं की समस्याओं से भली भांति परिचित है। जिस रूट पर बसे कम है, सुबह और कॉलेज-स्कूल के समय समाप्ति पर बसों के रूट को बढ़ाया जाएगा। पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में बसों की कमी को लेकर काफी दिखते हैं सामने आती रहती है। बस में सफर करते हुए कैबिनेट मंत्री श्री बबली ने 35 छात्राओं की टिकट के 435 रुपये भी खुद मंत्री ने अदा किए। कैबिनेट मंत्री ने अपनी टिकट कटवानी चाही तो रोडवेज के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि विधायक का कोटा है, इसलिए उनकी टिकट नहीं लगेगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here