राशन डीलर के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, प्रदर्शन

Kairana-News
  • बुच्चाखेड़ी के ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा शिकायती-पत्र
  •  राशन डीलर पर लगाए घटतौली व अभद्रता के आरोप

कैराना। बुच्चाखेड़ी के ग्रामीणों ने तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर गांव के राशन डीलर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को शिकायती-पत्र सौंपा है। उन्होंने राशन डीलर पर घटतौली व अभद्र व्यवहार किये जाने के आरोप लगाए है।

क्या है मामला

मंगलवार के क्षेत्र के गांव बुच्चाखेड़ी के दर्जनों ग्रामीण एडवोकेट दीपक कश्यप के नेतृत्व में तहसील मुख्यालय पर स्थित एसडीएम कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने प्रदर्शन करते हुए एसडीएम शिवप्रकाश यादव को एक शिकायती-पत्र सौंपा। आरोप है कि गांव का राशन डीलर मनमानी करता है तथा प्रतिमाह कार्ड धारकों को पूरा राशन वितरित नही करता। वह दुकान पर अपनी नाबालिग पुत्री को बैठाकर उससे राशन वितरित करवाता है।

जब कार्डधारक कम राशन दिए जाने का विरोध करते है तो उनके साथ गाली-गलौच व अभद्र व्यवहार किया जाता है। ग्रामीणों ने एसडीएम से आरोपो की जांच कराकर राशन की दुकान निरस्त किये जाने की मांग की है। एसडीएम ने मामले की जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। शिकायती-पत्र पर कामसिंह, अमित, अनुज, अशोक, सत्यपाल, रोहित, ओमप्रकाश, मोनू, सोनू, कपिल, रमेश, जितेंद्र, संदीप, नकुल, डाली आदि के हस्ताक्षर अंकित है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here