फ्री शराब ना देने पर गाड़ी से ठेके में टक्कर मारने वाले 3 गिरफ्तार

crime sachkahoon

आरोपियों में ठेके पर हथियार दिखाकर जान से मारने की धमकी

  • वारदात में प्रयोग 1 क्रेटा गाड़ी व 1 देशी कट्टा बरामद

गुरुग्राम। (सच कहूँ/संजय कुमार मेहरा) धनकोट चौक के पास स्थित शराब के ठेके पर झगड़ा होने और हथियार दिखाकर माहौल खराब करने के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 7 जनवरी 2023 को सूचना मिली कि पुलिस धनकोट चौक के पास स्थित शराब के ठेके पर झगड़ा हो गया है। ठेके पर कार्यरत सेल्समैन ने शिकायत दी कि दिनांक 7 जनवरी की रात करीब 11.30 बजे बिना नंबर की एक क्रेटा गाड़ी में सवार होकर तीन युवक आये।

उनमें से एक ने अपने आप को वहां का दादा बताया तथा शराब की बोतल देने की धमकी दी। इन्होंने शराब को बोतल देने से मना कर दिया तो वो लड़के दुकान की स्वैप मशीन ले गया और सड़क पर फेंक कर मारी। यह जब मशीन मांगने गया तो उन लड़कों ने हथियार दिखाकर मारने के लिए इनके पीछे भागे तो ये दुकान के पीछे छिप गए। इसके बाद उन्होंने क्रेटा गाड़ी में बैठकर ठेके में सीधी टक्कर मारी जिससे ठेके में काफी नुकसान हुआ। उसके बाद वो धमकी देते हुए वहां से चले गए। शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस थाना राजेन्द्रा पार्क गुरुग्राम की टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को वारदात के कुछ घन्टें के अंदर ही दौलताबाद चौक के पास काबू करके गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अनिल उर्फ गंजा (उम्र 23 वर्ष), विशाल सेहरावत (उम्र 22 वर्ष) व हर्ष (उम्र 19 वर्ष) के रूप में हुई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here