जाखल में हुई लाखों की नकदी चोरी, चोरों ने एक ही रात में 2 दुकानों को निशाना बनाया

Jakhal
Jakhal जाखल में हुई लाखों की नकदी चोरी, चोरों ने एक ही रात में 2 दुकानों को निशाना बनाया

जाखल (तरसेम सिंह) । जाखल मंडी में बीती रात चोरों ने 2 दुकानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरों ने सीढ़िओ के गेट पर लगे ताले को तोड़कर उसके नीचे तीसरी मंजिल पर छत पर चढ़े। उसके बाद छत के रास्ते एक लोहे के जाल को फांदकर अंदर घुसने में सफल रहे। इसके बाद यहां से करीब 1 लाख 40 हजार रुपए के नकदी नोट, नोटों के हार एवं अन्य कीमती कपड़े व सामान चोरी कर फरार हो गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसके साथ ही चोर दूसरी तरफ चडीगढ़ रोड़ स्थित हरमेल सिंह कोकली हलवाई की दुकान में भी छत के रास्ते घुसकर वहां से हजारों की नकदी चोरी कर ले गए। फिलहाल चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन ने घटनास्थल का जायजा लेकर तलाश शुरू कर दी है। मामले में चोरी की दोनों घटनाओं में शिकायत पुलिस थाना में  दी गई है।

Guava leaves Benefits: अमरूद के पत्ते खाने से ठीक होती हैं ये बीमारियां, जानिए क्या हैं वो डिजीज

Jakhal
Jakhal

बस स्टैंड को जाने वाली एक गली में स्थित कल्पना जनरल स्टोर के मालिक अमित कुमार मोनू ने बताया कि जब वह सुबह दुकान पर पहुंचा तो दुकान के अंदर की लाइट चल रही थी। दुकान का सामान बिखरा पड़ा था। चोरी की घटना का अंदाजा होते ही उसने पुलिस को सूचित किया। जाखल पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, एएसआई जितेंद्र के अलावा सीआईए स्टाफ एवं अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा व घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने घटना स्थल से प्लास, पेचकस, हथौड़ी व अन्य औजार भी वहां गिरे हुए बरामद किए।

दुकान मालिकों ने बताया कि चोरों ने गल्ले में रखी तमाम नगदी सहित जनरल स्टोर में शादी विवाह समारोह में इस्तेमाल किए जाने वाले नकदी नोटों के हार भी चोरी कर ले गए। चोरों ने सुबह 3 से लेकर 3:15 तक 15 मिनट में पूरी दुकान को खंगाल डाला। इसके अलावा चोर गौशाला के गल्ले तक को तोड़कर उसमें से नकदी निकल कर ले गए हैं। वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ रोड़ पर स्थित हलवाई हरमेल सिंह कोकली ने बताया कि जब वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान में गल्ले को टूटा हुआ पाया। उसमें रखी करीब 7000 रुपए की नकदी भी चोरी हुई पाई। इस घटना को भी वही चोरों ने अंजाम दिया जिसने कल्पना जनरल स्टोर पर चोरी की है। फिलहाल घटना को लेकर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। जाखल पुलिस थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है। चोरों का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। और अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here