पटियाला: सड़क दुर्घटना में मां-बेटा की मौत

accident

घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से हुआ फरार

पटियाला (सच कहूँ न्यूज)। सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। अपनी बीमार मां को दवा दिलाने जा रहे युवक के मोटरसाइकिल को रास्ते में बस ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों मां-बेटा बस के टायर के नीचे फंस गए, जिन्हें चालक काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां की बाद में इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। थाना कोतवाली नाभा पुलिस ने मामले में बस के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जो वारदात के बाद बस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:– गैंगस्टर्स को सुनाई कारावास व अर्थदंड की सजा

जांच अधिकारी थाना नाभा कोतवाली से एएसआई इंद्र सिंह ने बताया कि नाभा की विश्वकर्मा कॉलोनी का रहने वाला नितिश कुमार (30) अपनी बीमार मां वंदना देवी (50) को डॉक्टर से जांच कराके दवा दिलाने जा रहा था। रास्ते में बौड़ां गेट के पास रेलवे ब्रिज पर उनके मोटरसाइकिल को एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इस दौरान मोटरसाइकिल समेत दोनों मां-बेटा बस के टायर के नीचे फंस गए, जिन्हें बस का चालक काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में नितिश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि गंभीर घायल वंदना देवी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मामले में मृतक युवक के ताया के लड़के सुदेश कुमार के बयान पर पुलिस ने बस के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी वह फरार है। जिसकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मृतक के ताया वरिंदर कुमार बैनी ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम कसी जाए, ताकि भविष्य में इनकी वजह से कोई और घर न उजड़ सके। उन्होंने आरोपी बस चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।