नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा हो सकता है मंजूर

0
335
Navjot Singh Sidhu

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस आलाकमान नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा मंजूर कर सकता है। सूत्रों के अनुसार उनकी जगह रवनीत बिट्टू नए प्रदेश अध्यक्ष बन सकते हैं। गौरतलब है कि 28 सितंबर को सिद्धू ने प्रदश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था।

क्या है मामला

ज्ञातव्य है कि सिद्धू की करीबी मंत्री पद से रजिया सुलताना का इस्तीफा, प्रदेश कांग्रेस महासचिव पद से योगेंद्र ढींगरा और पार्टी कोषाध्यक्ष पद से गुलजार इंदर चहल ने इस्तीफा दे दिया। देर शाम तक परगट सिंह के इस्तीफे की भी चर्चा जोरों पर रही लेकिन उन्होंने कहा कि वे श्री सिद्धू को मनाने जा रहे हैं और उसके बाद कोई फैसला लेंगे। उधर आलाकमान ने नवजोत सिद्धू के इस्तीफे को मंजूर नहीं किया है और शीर्ष नेतृत्व ने प्रदेश नेतृत्व को यह मामला अपने स्तर पर हल करने को कहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस बीच कहा है कि मैं जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेने जा रहा हूं। इससे कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है। इससे पहले मौजूदा घटनाक्रम को लेकर मुख्यमंत्री ने आपात बैठक बुलाई जिसमें मौजूदा हालात पर चर्चा हुई तथा सिद्धू को मनाने के लिये जाने पर भी चर्चा हुई। सिद्धू के खास मंत्री उनको अपना फैसला वापस लेने का आग्रह करेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।