प्राइवेट स्कूल संचालक की सड़क हादसे में मौत

Jakhal News
Jakhal News : प्राइवेट स्कूल संचालक की सड़क हादसे में मौत

जाखल (सच कहूँ/तरसेम सिंह)। Jakhal News: जाखल की नई बस्ती निवासी 45 वर्षीय प्राइवेट स्कूल संचालक का मास्टर पवन कुमार उर्फ लटूरी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वह बीती देर शाम को बाइक पर पंजाब की ओर से जाखल में आ रहे थे। अचानक पंजाब सीमा में चुड़ल कलां ओवर ब्रिज के नजदीक का उनका बाइक का सड़क दुर्घटनाग्रस्त हो गया यह हादसा कैसे हुआ फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। Fatehabad News

जैसे ही सड़क दुर्घटना में घायल पवन कुमार उर्फ लटूरी को जाखल के निजी अस्पताल में लाया गया तो चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे टोहाना भेज दिया। टोहाना में पहुंचते ही निजी हस्पताल में उसे मृतक घोषित कर दिया। मास्टर पवन कुमार उर्फ लटूरी जाखल मंडी के वार्ड नंबर 9, नई बस्ती निवासी थे। वह पंजाब सीमा में पास के गांव कालिया में एक प्राइवेट स्कूल चलाते थे।

घटना का पता चलते ही लोगों में शोक की लहर दौड़ गई। फिलहाल मास्टर पवन कुमार उर्फ लटूरी का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। जिसके बाद उनका अत्यंत गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में जाखल क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोगों ने शिरकत की। उनकी मौत पर जाखल मंडी की विभिन्न धार्मिक राजनीतिक सामाजिक संस्थाओं ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

भाई की शिकायत पर केस दर्ज | Fatehabad News

उसके परिवार में दो बच्चे व उसकी पत्नी है। एक लड़का 23 वर्षीय व लड़की 18 वर्ष की है। मृतक के घर पर उसके अलावा कोई भी कमाने वाला नहीं है। पुलिस के अनुसार पवन कुमार उर्फ लटूरी मास्टर के चचेरे भाई जितेंद्र की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:– Himachal Weather: शिमला में बारिश से तबाही शुरू, गुरुद्वारे के समीप भारी भूस्खलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here