‘माँ दिवस’ पर 48 जरुरतमंद परिवारों को फूड बैंक से बांटा राशन

Mother's Day sachkahoon

5 महीनों में 237 परिवारों को बांटा राशन

  • वर्ष 2021 में 656 जरुरतमंद परिवारों को बांटा गया था राशन

  • आगे भी बढ़-चढ़कर 139 मानवता भलाई कार्यों में सहयोग किया जाएगा : जिम्मेवार

सच कहूँ/मनोज, मलोट। जहां रविवार को ‘माँ दिवस’ (Mother’s Day) पूरे देश और विदेशों में अलग-अलग तरह से पूरे उत्साह और श्रद्धा के साथ मनाया गया वहां ब्लॉक मलोट की साध-संगत द्वारा 117वें मानवता भलाई कार्य के अंतर्गत जरुरतमंद परिवारों को फूड बैंक में से राशन बांटकर ‘माँ दिवस’ मनाया गया।

जानकारी देते हुए ब्लॉक मलोट के जिम्मेवार रमेश ठकराल इन्सां, अमरजीत सिंह बिट्टा इन्सां, सतपाल इन्सां, विजय तिन्ना इन्सां, शंभू इन्सां, गोपाल इन्सां, नानक चंद इन्सां, शहरी भंगीदास विकास इन्सां, सेवादार सुरेश गोयल इन्सां, सौरव इन्सां, मोहित भोला इन्सांं, शंकर इन्सां, रिंकू बुर्जों इन्सां ने बताया कि पूजनीय गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने सत्संगों में फरमाया है कि माँ का दर्जा सबसे उत्तम दर्जा है और सब को अपने माता-पिता की सेवा (Mother’s Day)  और संभाल करनी चाहिए।

आज रविवार को माँ दिवस (Mother’s Day) के उपलक्ष्य में ब्लॉक मलोट की साध-संगत और वेद प्रकाश गोयल की धर्मपत्नी स्वर्गीय जमना देवी गोयल की याद में समूह गोयल परिवार के सहयोग के साथ 48 जरुरतमंद परिवारों को राशन बांटा गया है। जिम्मेवारों ने बताया कि साध-संगत द्वारा डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाए जा रहे 139 मानवता भलाई कार्यों में बढ़-चढ़कर सहयोग किया जा रहा है और आगे से भी इसी तरह मानवता भलाई के कार्य जारी रहेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here