महिला पुलिस भर्ती परीक्षा : केंद्रों पर परीक्षार्थियों को पहुंचाऐगी रोडवेज बस

0
218
Hissar Depot, Buses, Closed, Haryana Roadways, Raised, Workers, Roadways union

रोडवेज विभाग रोडवेज विभाग चलाएगा स्पेशल बसें, अभिभावक भी जा सकेंगे साथ

  • 18 और 19 सितंबर को आयोजित होगी हरियाणा महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा

भिवानी/जींद (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) द्वारा 18 और 19 सितंबर को सुबह और शाम के सेशन में हरियाणा पुलिस फीमेल कांस्टेबल(जीडी) को लेकर परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में महिला परीक्षार्थी इस परीक्षा में समय पर पहुंच सके, इसके लिए जींद डिपो प्रबंधन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। परीक्षा वाले दिन परीक्षार्थियों के लिए स्पेशल बसें चलाई जाएंगी।

परीक्षा के लिए यमुनानगर, करनाल, अंबाला, पंचकूला व कुरूक्षेत्र में सेंटर बनाए गए हैं। ऐसे में परीक्षा देने वाली युवतियों के साथ उनके परिजन भी जाएंगे। बसों में भीड़ न रहें और परीक्षार्थी समय पर परीक्षा केंद्र तक पहुंच सकें, इसका विशेष प्रबंध किया गया है। जींद बस स्टेंड पर 10 बसों को इन दो दिनों में रिजर्व भी रखा जाएगा। जिस भी रूट पर ज्यादा परीक्षार्थी जाने के लिए तैयार होंगे उसी रूट पर बसों को चला दिया जाएगा।

चरखी दादरी बस स्टैंड से भी चलेंगी बसें

चरखी दादरी बस स्टैंड से परीक्षा केंद्रों तक रोडवेज बसें चलाई जाएंगी। परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने वाली रोडवेज बसों की बस स्टैंड पर एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। अभिभावक भी उम्मीदवारों के साथ बसों में जा सकेंगे। उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्रों तब पहुंचाने व ले जाने के लिए रोडवेज विभाग द्वारा बसें चलाने का निर्णय लिया है। उम्मीदवारों का कहा कि महिला सुरक्षा के मध्यनजर रोडवेज बसें परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने से उन्हें काफी फायदा मिलेगा।

सुबह 9 से सायं 5 बजे तक होगी बुकिंग

डिपो महाप्रबंधक रविश हुड्डा ने बताया कि आज से दादरी बस स्टैंड पर सुबह 9 से सायं 5 बजे तक बसों की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। सभी परीक्षा केंद्रों के आसपास बसें उम्मीदवारों को लेकर पहुंचेंगी और परीक्षा समाप्त होने के बाद दादरी के लिए वापिस आएंगी। उन्होंने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान को मध्यनजर रखते हुए परिवहन विभाग द्वारा यह सेवाएं दी जा रही हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।