Sanjay Singh Bail: आप सांसद संजय सिंह की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला

Sanjay Singh Bail
Sanjay Singh Bail: आप सांसद संजय सिंह की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला

Sanjay Singh Bail News: आप नेता व राज्यसभा के सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। संजय सिंह को दिल्ली आबकारी नीति केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत का विरोध नहीं किया गया है। संजय सिंह को जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इस केस के बारे में मीडिया में बयान न दें। उच्चतम न्यायालय ने कहा कि जमानत की शर्ते निचली अदालत तय करे। गौरतलब हैं कि आप नेता संजय सिंह को ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

लोकसभा चुनाव से पहले चार और आप नेताओं की होगी गिरफ़्तारी : आतिशी

आम आदमी पार्टी (आप) की नेता एवं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेगी। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आज यहाँ दावा किया भाजपा ने उनके बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का संदेश भेजा है। उन्हें कहा गया कि वह भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक करियर बचा लें। अगर नहीं की तो आने वाले एक महीने में उन्हें ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके दावे के अनुसार करीबी व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वह कुचलना और खत्म करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पहले आप के सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब भाजपा आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। इसमें उन्हें, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा।

सुश्री आतिशी ने कहा कि भाजपाको उम्मीद की थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी और उसका मनोबल गिर जाएगा। उन्होंने कहा कि रविवार को रामलीला मैदान में हुई सभा और दस दिन तक सड़क पर चले संघर्ष के बाद उन्हें लगा कि इतना काफी नहीं है इसलिए आने वाले दिनों में बाकी चार बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा। उन्होंने कहा, “आने वाले कुछ ही दिनों में उनके और उनके रिश्तेदारों के घर में ईडी की छापेमारी होगी। उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजे जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा।”

आप नेता ने कहा , “ मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं, भगत सिंह के चेले हैं। जब तक आप के हर नेता, हर विधायक और हर कार्यकर्ता की आखिरी सांस बची है तो हम देश और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here