एस डी एम सदर ने किया निशुल्क आधुनिक पुस्तकालय का दौरा

ग्रामीणों ने तालाबों की साफ़ सफाई कराने और खेल मैदान बनवाने की करी मांग

बुलन्दशहर/लखावटी (सच कहूँ न्यूज) एस डी एम सदर रेनू सिंह ने गुरुवार को ग्राम मूढ़ी बकापुर पहुंच कर निशुल्क आधुनिक पुस्तकालय का दौरा किया। पुस्तकालय में पढ़ते पढ़ाते जी एस टी अधिकारी बने रिंकू प्रजापति की कामयाबी से चर्चाओं में आये पुस्तकालय का जायजा लेने के उपरांत उन्होंने तमाम व्यवस्थाओं की मुक्त कंठ से सराहना की। ग्रामीणों और बच्चों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उच्च पदों पर पहुंचकर ग्राम और ग्रामीणों को ना भूलें। ग्राम हितों को सर्वोपरि मानते हुए ग्रामीणों के लिए अपना योगदान अवश्य दें।

यह भी पढ़ें:– संदिग्ध परिस्थितियों में मिला किसान का शव

इससे पूर्व ग्राम पंचायत सचिवालय स्थित पुस्तकालय पहुंचने पर एस डी एम सदर का ग्रामीणों ने करप्शन फ्री इंडिया के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय के नेतृत्व में बुके भेंट कर स्वागत किया और उनकी अगवानी की। ग्रामीणों ने पुस्तकालय की उपलब्धि और गांव के युवाओं को रोजगार मिलने में सहायता की जानकारी देते बताया कि इसमें अध्ययन करते हुए दो वर्ष में लगभग डेढ़ दर्जन युवकों ने विभिन्न विभागों में नौकरी हासिल की हैं। ग्रामीणों ने एसडीएम को गांव के तालाबों की दुर्दशा से अवगत कराया और साफ़ सफाई कराने की मांग की साथ ही गांव के युवाओं को खेल मैदान उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

एस डी एम सदर ने लेखपाल राजू चौधरी को अविलंब खेल मैदान के लिए भूमि चयन कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया और गांव के तालाबों को तत्काल साफ कराने के लिए आदेश दिया। इस अवसर पर बालेश्वर गूर्जर नन्हे मास्टर नितिन मुखिया बाबीगूर्जर प्रेम पाल लोधी सुभाष भड़ाना मुकेश ललित विकास सतीश मनजीत मंडार आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे। ग्रामीणों ने एसडीएम का आभार व्यक्त किया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here