रोहतक के सैमाण में कई राउंड फायरिंग, एक की मौत, हवलदार सहित दो गंभीर

0
221
firing

महम (सच कहूँ न्यूज)। रोहतक जिले के गाँव सैमाण में बुधवार रात साढ़े नौ बजे फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं गोली लगने से पुलिस हवलदार व एक अन्य घायल हो गए। घायल हवलदार अनीश और सैमाण के संदीप पुत्र सत्यवान को पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार रात साढ़े नौ बजे के करीब संदीप के घर की बैठक में कुछ लोग बैठे थे। उसी वक्त तीन-चार बाइकों पर आए बदमाशों ने कमरे में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की और फिर मौके से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों की एक बाइक और एक पिस्तौल मौके पर ही गिर गए।

नजदीकी ग्रामीणों ने जब कमरे में मौजूद लोगों को संभाला तो संदीप, अनीश और रोहित को गोली लगी हुई थी। सभी को पहले महम के नागरिक अस्पताल और फिर रोहतक पीजीआई ले जाया गया। पीजीआई में डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से गोलियों के 22 खोल, बाइक और एक पिस्तौल बरामद की है।

जांच में सामने आया है कि गांव के कुछ युवकों का करीब एक साल पहले फेसबुक पर कमेंटबाजी को लेकर विवाद हुआ था। इसको लेकर कई बार पंचायत तक हो चुकी है। हालांकि देर रात तक ये साफ नहीं हो पाया था कि गोली चलाने वाले कौन थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।