सोनू सूद ने पूरा किया वादा, जरूरतमंद को दी नौकरी

0
147
sonu-sood sachkahoon

नई दिल्ली (एजेंसी)। कोरोना महामारी ने मानवता के समक्ष एक अप्रत्याशित संकट पैदा कर दिया है। साथ ही इस संकट ने यह भी दिखा दिया है कि संसार लोगों के दुख-दर्द को दूर करने के लिए हरसंभव मदद में जुटे लोगों के दम पर ही चल रहा है। दिल्ली के ओम बालाजी ऑटोमोबाइल के विकास देशवार भी ऐसे ही लोगों में से हैं, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों की मदद की है। हाल ही में विकास ने अभिनेता सोनू सूद से किया वादा पूरा करते हुए एक और जरूरतमंद को रोजगार उपलब्ध कराया है। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सोनू सूद अपने पास मदद के लिए आए नेहाल चंद नाम के व्यक्ति की मुश्किलें दूर करने का भरोसा देते हैं।

इसी दौरान वह नेहाल चंद के लिए नौकरी की व्यवस्था कराने के लिए अपने परिचित विकास देशवार को फोन करते हैं। फोन पर ही विकास ने सोनू सूद को उस व्यक्ति की मदद का भरोसा दिलाया था और अब उस वादे को पूरा कर दिया है। दरअसल सोनू से मिले भरोसे के साथ हाल ही में नेहाल चंद ने दिल्ली पहुंचकर विकास से मुलाकात की। यहां पहुंचते ही विकास ने न सिर्फ उन्हें अपनी कंपनी ओम बालाजी ऑटोमोबाइल में नौकरी दी, बल्कि उनके रहने की व्यवस्था भी की है। इसके बाद सोनू सूद से नेहाल की बात करवाकर उनकी चिंताओं को भी दूर किया।

विकास ने इस महामारी के दौरान कई जरूरतमंदों की मदद की है और साथ ही कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान देशव्यापी लॉकडाउन के समय से ही मुश्किल वक्त से गुजर रहे लोगों के मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद के अभियान में भी उनका सहयोग कर रहे हैं। विकास कहते हैं, ह्ययह समय सभी के लिए एक त्रासदी बनकर आया है। इस समय हम सभी का यह कर्तव्य बनता है कि हम मजबूर और जरूरतमंद लोगों की स्हायता करें और एक दूसरे का सहारा बनकर मानवता को बचाने में एक निर्णायक कदम उठाएं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।