सत्तासीन भाजपा-जजपा नेताओं का नहीं थम रहा विरोध

0
208
BJP-JJP-leaders sachkahoon

पुलिस की गाड़ी में निकली राज्यमंत्री कमलेश ढांडा और सांसद दुग्गल

  • सुरक्षा घेरे को तोड़कर बैठक स्थल तक पहुंचे किसान

  • भाजपा जिला कार्यालय के बाहर बड़ा होर्डिंग भी फाड़ा

सच कहूँ/दिलबाग अहलावत, जीन्द। कैथल रोड स्थित भाजपा के जिला कार्यालय के बाहर किसानों ने शनिवार को भारी हंगामा किया। सरकार विरोधी भारी नारेबाजी की और कार्यालय के बाहर लगा बड़ा होर्डिंग फाड़ डाला। बैठक में भाग लेने पहुंची मंत्री कमलेश ढांडा व सासंद सुनीता दुग्गल को पुलिस वाहन में किसी तरह बाहर निकाला गया।

शनिवार को भाजपा कार्यालय में जिला कार्यकारिणी बैठक थी। इसमें सरसा से सासंद सुनीता दुग्गल व हरियाणा की महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा विशेष तौर पर पहुंची थी। किसानों के विरोध की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने भारी पुलिस प्रबंध किए थे। अमरहेड़ी गांव के पास पुलिस ने किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए अवरोधक भी खड़े किए थे। कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

भाजपा की जिला कार्यकारिणी बैठक में मंत्री कमलेश ढांडा व सरसा से सांसद सुनीता दुग्गल के पहुंचने की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में किसान भी पहुंच गए। उन्होंने सभी बेरिगेट्स तोड़ डाले। जिला भाजपा कार्यालय के बाहर किसानों ने हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा, मगर फिर भी किसान नहीं माने। बढ़ते हंगामे को देखकर पुलिस को मूकदर्शक बनकर रहना पड़ा। हंगामे के बीच राज्यमंत्री कमलेश ढांडा व सांसद सुनीता दुग्गल किसी तरह पुलिस की गाड़ी में बैठकर चली गई।

तीनों कानून वापिस होने तक चलेगा आंदोलन : किसान नेता

करीब एक घंटे चले हंगामे के बीच किसान नेता सतबीर पहलवान ने कहा कि सरकार हमारा इम्तिहान न ले, हम तंग हो चुके हैं। सरकार को पहले भी कई बार बताया जा चुका है कि आप यहां न आएं। सरकार इस तरीके से व्यवहार कर रही है कि भाजपा और जजपा के नेताओं के आगे कोई एक आदमी तक सड़क पर नजर नहीं आएगा। सरकार को हम कहना चाहते है कि हमारा आंदोलन चलता रहेगा, जब तक सरकार इन तीन कानूनों को वापस नहीं ले लेती।

विपक्षी राजनीतिक दल भ्रामक प्रचार करके भाजपा संगठन और सरकार, दोनों को बदनाम करने की कोशिश करते रहते हैं। उनका मुकाबला तथ्य के साथ करें। हमारा दायित्व है कि हम पार्टी का संगठनात्मक ढांचा मजबूत करने के साथ-साथ पार्टी द्वारा दिए प्रत्येक निर्देश और हमारी केंद्र-प्रदेश सरकार की नीतियों और उनके लाभ समाज के अंतिम पंक्ति में खडे अंतिम व्यक्ति को दिलाने के लिए काम करें।

राज्यमंत्री कमलेश ढांडा

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramlink din , YouTube  पर फॉलो करें।