कालांवाली डबल मर्डर मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

दो महिलाओं सहित अब तक पांच आरोपी काबू

  • अन्य आरोपी भी शीघ्र होंगे पुलिस गिरफ्त में पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन
  • पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने मीडिया से रूबरू होकर दी जानकारी

सिरसा (सच कहूँ न्यूज)। बीती 16 जनवरी को मंडी कालांवाली के देसू मलकाना रोड पर हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के तीन आरोपियों को काबू कर लिया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों की पहचान गगनदीप उर्फ गगी पुत्र जगतार सिंह निवासी ओढां, सुनील उर्फ मंगा पुत्र जसवीर सिंह निवासी सलेमगढ़ मसानी, राजस्थान तथा सुरेंद्र पाल पुत्र बलवीर कुमार निवासी मौजगढ़, जिला सिरसा के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:– रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी

मीडिया से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ अर्पित जैन ने बताया कि इस वारदात को समझाने के लिए जिला की सीआईए सिरसा, सीआईए डबवाली, सीआईए कालांवाली, थाना कालांवाली तथा साइबर सेल सहित 5 टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस की संयुक्त टीमों ने आरोपियों के छुपने के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश देकर तीनों आरोपियों को काबू किया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में एक अन्य आरोपी बलकार उर्फ जगतार पुत्र बूटा सिंह जोकि घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है, उसे भी इस मामले में शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि इस वारदात में संलिप्त लोगों को शरण देने के मामले में पुलिस ने दो महिलाऐ औंढा निवासी रमनदीप कौर तथा गांव जगमाल वाली निवासी कर्मजीत कौर को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना के अन्य आरोपियों जग्गा तख्तमल सहित सभी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है, और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने स्वयं मौके पर जाकर घटना का मुआयना कर आरोपियों को शीघ्र अति शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था। इस अवसर पर उन्होंने पुलिस की संयुक्त टीमों की सराहना कर उनकी पीठ थपथपाई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में अमनदीप पुत्र दर्शन सिंह निवासी कालांवाली की शिकायत पर विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत थाना कालांवाली में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

गौरतलब है कि इस घटना में मंडी कालांवाली निवासी दीपक उर्फ दीपू पुत्र सीताराम तथा देवेंद्र उर्फ दीपू पुत्र इकबाल सिंह की मृत्यु हो गई थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं, तथा इनके खिलाफ विभिन्न थानों में अनेक मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हत्या में प्रयुक्त वाहन तथा हथियार बरामद किए जाएंगे तथा अन्य आरोपियों के पते ठिकाने मालूम कर उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार जाएगा । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना में जो भी संलिप्त पाया गया उसके खिलाफ पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here