2520 किग्रा चूरापोस्त सहित दो तस्कर काबू

Jalandhar News
सांकेतिक फोटो

जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। ग्रामीण थाना फिल्लौर की पुलिस ने कच्चे आलू के चिप्स की बोरियों के नीचे छिपे 2520 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित दो अंतरराज्यीय नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुखविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत पुलिस थाना फिल्लौर की टीम अड्डा लसाड़ा में नाकेबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। (Jalandhar News)

यह भी पढ़ें:– Avtar Singh Khanda: तिरंगे का अपमान करने वाला खालिस्तानी अवतार सिंह खांडा की मौत, Amritpal Singh का करीबी

इस दौरान एक ट्रक में 30 बोरी आलू चिप्स और 140 बोरियों में 2520 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने ट्रक चालक और परिचालक को गिरफ्तार लिया है। इनकी पहचान दलजीत सिंह उर्फ जीता निवासी गांव पलकदीम थाना फिल्लौर जिला जालंधर और क्लीनर परमिंदर सिंह उर्फ पिंडर निवासी गांव ढाक बांसिया थाना फिल्लौर जिला जालंधर के तौर पर हुई है। (Punjab News)

भुल्लर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दलजीत सिंह पेशे से ड्राइवर है और उसके खिलाफ नशीले पदार्थों की आपूर्ति के तीन मामले, अवैध हथियार रखने का एक मामला और चोरी के दो मामलों सहित कुल सात मामले दर्ज हैं। पुलिस ने दलजीत सिंह से वर्ष 2013 में भी 9 क्विंटल चूरा पोस्त पकड़ा था। (Jalandhar News)