Loksabha Elections-2024: दिल्ली में लैंडिंग से पहले क्या प्लेन में नीतीश कुमार और तेजस्वी के बीच बना कोई प्लान? देखें ये तस्वीरें..

Loksabha Elections-2024
Loksabha Elections-2024: दिल्ली में लैंडिंग से पहले क्या प्लेन में नीतीश कुमार और तेजस्वी के बीच बना कोई प्लान? देखें ये तस्वीरें..

Loksabha Elections-2024: पटना। लोकसभा चुनाव-2024 के परिणाम घोषित होने के बाद एनडीए और इंडिया गठबंधन में बैठकों का दौर चल रहा है। आज यानी बुधवार को भी दोनों की बैठक है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली पहुंच रहे हैं। नीतीश जहां एनडीए की बैठक में हिस्सा लेंगे तो तेजस्वी इंडिया गठबंधन की बैठक में जाएंगे। दोनों एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे हैं। दोनों जिस विमान से आ रहे हैं उसकी तस्वीर भी सामने आई है।

फ्लाइट में नीतीश और तेजस्वी आगे-पीछे बैठे हैं। नीतीश तेजस्वी यादव के आगे बैठे हैं। दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने इस बार के चुनाव में 12 सीटों पर जीत हासिल की है। ये सभी सीटें उसने बिहार में जीती है। नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा हैं। चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिला है, ऐसे में इंडिया गठबंधन नीतीश कुमार को अपने पाले में करने की कोशिशों में जुटा है।

आम जन के लिए पांच दिन बंद रहेगा राष्ट्रपति भवन

राष्ट्रपति भवन बुधवार पांच जून से नौ जून तक आम जनता के लिए बंद रहेगा। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक नये मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी के मद्देनजर इस अवधि में राष्ट्रपति भवन (सर्किट-1) में आम लोगों की आवाजाही बंद रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here