घर में घुसकर महिला को पीटा, फोटो वायरल, केस दर्ज

Kairana
Kairana एसएसओ व लाइनमैन को मारपीट कर किया घायल

जान से मारने की धमकी देकर आरोपी हुए फरार

भिवानी/चरखी दादरी (सच कहूँ न्यूज)। जिले के गांव नौसवा में कुछ लोगों ने घर में घुसकर एक महिला के साथ मारपीट की। पुलिस को दी शिकायत में नौसवा निवासी 27 साल मंजू ने बताया कि उसका पति, ससुर व परिवार के दूसरे सदस्य घर में सो रहे थे और वह घरेलू काम कर रही थी। उसी दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग उनके घर में घुस आए और आते ही उन्होंने बंटवारे के केस को लेकर उसे गाली-गलौच करना शुरू कर दिया।

मंजू का आरोप है कि उसके बाद एक व्यक्ति ने ईंट उठाकर उसके सिर में मारी व अन्य लोगों ने उसे लात घूंसे मारे। उसने शोर किया तो उसका ससुर सत्यवीर भी आ गया और उक्त लोगों से छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन उनकी संख्या अधिक होने के कारण वे छुड़वा ना सके। वहीं इस दौरान उसके पति ने बीच बचाव किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उक्त लोग जाते समय उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।

मंजू का आरोप है कि हमलावर उसे घसीटते हुए उसके मकान के बाहर भी लेकर आए जहां भी उसके साथ मारपीट की गई। बाद में उसे चरखी दादरी के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे रोहतक रेफर कर दिया गया। वहीं उसने मारपीट करने वाले लोगों पर उसके कान की बाली छीनने के भी आरोप लगाए हैं। पुलिस ने 5 नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Students Protested: फीस पे होने के बावजूद भी एडमिट कार्ड नहीं हुए जारी, छात्रों ने जताया विरोध

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here