अलीपुर में जहर के सेवन से महिला की मौत, कोहराम

Abohar News
Suicide: अबोहर में फिजियोथैरेपी डॉक्टर ने की खुदकुशी

कैराना (सच कहूँ न्यूज)। गांव अलीपुर (Alipur) में घरेलू विवाद के चलते जहरीली पदार्थ का सेवन करने से एक 35 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक महिला तीन छोटे-छोटे बच्चों की माँ बताई गई है। विगत सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर में संजना(35) पत्नी बबलू ने गृह क्लेश के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। महिला की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे शामली के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सक ने हालत गम्भीर होने के कारण उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि मेरठ में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। रात्रि में ही महिला का शव गांव में पहुंचा, जिस पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका के परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मंगलवार को गमगीन माहौल में मृतका के शव का गांव के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतका तीन छोटे-छोटे बच्चों की माँ बताई गई है, जिनमें एक लड़की व दो लड़के शामिल है। मृतक महिला का पति मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण करता है। वहीं, कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह कसाना ने महिला की मौत के मामले से अनभिज्ञता जताई है।

परचून की दुकान पर खुलेआम बिक रही सल्फास | Kairana News

गांव अलीपुर में महिला की मौत से परिजन व ग्रामीण गमजदा है। ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में एक परचून व्यापारी खुलेआम सल्फास बेच रहा है, जिस कारण आये दिन गांव में इस तरह की घटनाएं घटित हो रही है। सल्फास की बिक्री पर प्रतिबंध होने के बावजूद व्यापारी के खिलाफ सम्बंधित विभाग द्वारा कोई कार्यवाही नही की जा रही है। खुलेआम सल्फास की बिक्री से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। उन्होंने प्रशासन से सल्फास बेचने वाले परचून व्यापारी के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की मांग की है। Kairana News

यह भी पढ़ें:– 1 मिनट में ही शादी समारोह की खुशियां गम में बदल गई, शादी समारोह में भगदड़ मच गई