युवाओं को धमकायें नहीं योगी, उनकी प्रापर्टी भी हो सकती है जब्त : प्रियंका

0
130
Priyanka Gandhi

लखनऊ (एजेंसी)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधे तौर पर युवाओं को डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जायज मांगों के लिये आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है। मुख्यमंत्री के बुधवार को एक कार्यक्रम में युवाओं से किसी के बहकावे में न आने की अपील पर कटाक्ष करते हुये श्रीमती वाड्रा ने गुरूवार को ट्वीट किया, ‘इस देश में अपनी आवाज उठाना, प्रदर्शन करना और अपनी माँगो के लिए आंदोलन करना एक संवैधानिक अधिकार है।

जायज माँगों के लिए आवाज उठाने वालों को डराने और धमकाने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करना एक घोर अपराध है। उन्होने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ‘जिस ‘प्रॉपर्टी’ पर योगी जी बैठे हैं, वह उनकी नहीं ‘देश की जनता की है। .. याद रखें कि वह ‘प्रॉपर्टी’ भी एक दिन जनता जब्त कर सकती है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक कार्यक्रम में 130 नव नियुक्त आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपने के मौके पर कहा था कि सरकार की पारदर्शी, निष्पक्ष एवं समयबद्ध कार्यप्रणाली के कारण सरकारी विभागों में चयन की प्रक्रिया अब समय से पूर्ण हो रही है। युवाओं को किसी बहकावे में नहीं आना चाहिये। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रापर्टी जब्त करानी हो, वह गलत कार्य करे।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।