प्रधानमंत्री को आपत्तिजनक ई-मेल भेजने वाले युवक को एटीएस ने किया बदायूं से गिरफ्तार

Arrested

बदायूं (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी एक युवक को कल देर रात गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने गिरफ्तार कर लिया और उसको अपने साथ लेकर गुजरात चली गई। युवक पर आरोप है कि उसने प्रधानमंत्री को लेकर कोई आपत्तिजनक ईमेल किया है आरोपी युवक अमन सक्सेना के पिता का कहना है कि उसके पुत्र ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) से पढ़ाई की है और उसका अभी मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है। आरोपी के पिता ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजने में दिल्ली की एक लड़की तानिया भी शामिल है जो अमन की दोस्त है और अमन का मोबाइल तान्या नाम की लड़की के पास ही है। उन्होंने बताया कि अमन ने आईआईटी मुंबई से इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी उसके बाद कुछ दिन उसका मानसिक संतुलन बिगड़ने से उसने नौकरी छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें:– गुरुग्राम जिप की 10 में से 4 सीटों पर भाजपा, 6 पर निर्दलीय जीते

क्या है मामला

उन्होंने बताया कि अमन उनका इकलौता बेटा है। परिवार ने उसे खराब चाल-चलन के चलते अखबार में इश्तिहार देकर बेदखल कर दिया था। आरोपी अमन पहले भी लैपटॉप चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है। उस समय छात्र होने के नाते पुलिस ने लैपटॉप बरामद कर उसे छोड़ दिया था। इसके बाद भी उसकी गतिविधियां लगातार संदिग्ध रही हैं। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि गुजरात से एटीएस की टीम आई थी और थाना सिविल लाइंस के मोहल्ला आदर्श नगर के रहने वाले अमन को पूछताछ के लिए उसे अपने साथ लेकर गुजरात गई है।

उन्होंने बताया कि कि कल देर रात एटीएस गुजरात से कुछ लोग आए थे और उनको बताया कि एक संदिग्ध गतिविधि के मामले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमन सक्सेना से पूछताछ करनी है। बदायूं पुलिस ने लड़के तक पहुंचने में उनकी मदद की और एटीएस टीम अमन को पूछताछ के लिए ले अपने साथ गुजरात ले गई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।