पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में,विपक्ष कर रहा बदनाम करने की कोशिश: भगवंत मान

Bhagwant Mann

-पंजाब के लोगों का सामाजिक बंधन बेहद मजबूत, कोई इसे तोड़ नही सकता : भगवंत मान

संगरूर (सच कहूँ/नरेश कुमार)। पंजाब में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति पर हंगामा करने के लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पिछली कंग्रेस और अकाली-भाजपा की सरकारों ने अपने निजी फायदे के लिए हमेशा पंजाब की शांति को भंग करने की कोशिश की। लेकिन अब राज्य सुरक्षित हाथों में है और कानून-व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान संगरूर में आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के पक्ष में प्रचार कर रहे थे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में लोगों का सामाजिक बंधन बेहद मजबूत है। पंजाब के लोग शांति पसंद, नफरत फैलाने वालों के लिए यहां कोई जगह नहीं है। पंजाब के लोकप्रिय गायक शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) की हत्या पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार केंद्रीय एजेंसियों और पांच अन्य राज्यों की पुलिस के साथ मिलकर मामले की गहराई से जांच कर रही है।

-संगरूर के इंकलाबी लोग फिर आम आदमी को ही चुनेंगे व गुरमेल सिंह को भारी बहुमत से जीताकर संसद भेजेंगे: भगवंत मान

जल्द आरोपी गिरफ्त में होंगे। उन्होंने कहा कि आप सरकार के तीन महीने के गतिशील कामकाज से विपक्ष पूरी तरह घबराया हुआ है। सभी विरोधी पार्टियां एक हो गई हैं और पंजाब के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना की कड़ी आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा सरकार न केवल युवाओं का भविष्य खराब करने जा रही है, बल्कि इस योजना को लागू करने से सेना के अधिकारियों का मनोबल भी गिरेगा।

उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत युवाओं के लिए 3-4 महीने का प्रशिक्षण पर्याप्त नहीं है। केंद्र सरकार को देश की बेहतरी के लिए इस योजना को तुरंत वापस लेना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा देश को बांटने की राजनीति करती है,जबकि आप एक लोकतांत्रिक पार्टी है, जो शांति और भाईचारे की वकालत करती है। भगत सिंह और अन्य स्वतंत्रता सेनानियों की देशभक्ति पर सवाल उठाने के लिए विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए भगवंत मान ने कहा कि यह बेहद निंदनीय है कि विपक्षी नेता उनका अनादर कर रहे हैं।

देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले देशभक्तों का अपमान करने के लिए पंजाब के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। मुख्यमंत्री ने दो बार सांसद और अब पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए संगरूर के लोगों को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि संगरूर के लोग इंकलाबी हैं, मुझे पूरा विश्वास की वे इस बार भी आम आदमी को ही चुनेंगे और गुरमेल सिंह को भारी मतों से जीताकर संसद भेजेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। हमारा उद्देश्य पंजाब के नौजवानों को रोजगार देना है,अच्छे स्कूल और अस्पतालों बनाने के साथ, भ्रष्टाचार और माफिया का सफाया कर पंजाब को फिर से ‘रंगला पंजाब’ बनाना है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।