अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित

0
111
Akshay Kumar

मुम्बई। अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आ गए है। अक्षय कुमार ने बताया है कि उन्हें कोरोना हो गया है। इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अक्षय ने कहा कि वह होम क्वारनटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह कोरोना संक्रमित आया हूं। उन्होंने आगे लिखा कि सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारनटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं। मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा।

कई फिल्म स्टार आ चुके हैं कोरोना की चपेट में

आपको बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है। एक के बाद एक कई स्टारर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। सीरियल अनुपमां की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल वायरस से जंग लड़ रहे हैं।

राजस्थान: नियमों की उल्लघंना हुई तो 72 घंटे के लिए सील होगी दुकान

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर प्रशासन ने सख्ती और बढ़ा दी है। राजस्थान सरकार ने प्रशासन को निर्देश दिया है कि बाजारों में जिन दुकानों एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों में मास्क और उचित दूरी के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जाएगा, उन्हें 72 घंटे के लिए सील कर दिया जाएगा। राजस्थान में कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है। 3 अप्रैल को इस साल के सबसे ज्यादा मामले आए हैं। पूरे राज्य में 1675 कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

वेंकैया को कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लगाई गई

उपराष्ट्रपति एम. नायडू को रविवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान – एम्स में कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई। नायडू ने जारी एक ट्वीट में स्वयं यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी पात्र लोगों को कोविड-19 का टीकाकरण करा लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘आज दिल्ली के एम्स में कोविड वैक्सीन की दूसरी खुराक लगवाई। टीकाकरण के पात्र सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि वे जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। देश के कुछ भागों में फैलते संक्रमण को देखते हुए, हर संभव सावधानी बरतें।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।