बैंक से 35 लाख से भरा बैग चुराकर बच्चा हुआ फुर्र

  • सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें, पुलिस टीम जांच में जुटी

  • बैंक कर्मचारी भी आए शक के घेरे में

पटियाला। (सच कहूँ/खुशवीर तूर) पटियाला के शेरावाला गेट स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया (एसबीआई) की मुख्य शाखा से बुधवार को 12-13 वर्षीय एक बच्चा 35 लाख की नगदी लेकर फरार हो गया। जब इस बात का पता बैंक कर्मियों और अधिकारियों को लगा तो बैंक में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस द्वारा घटना के बाद शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है। यह घटना एसबीआई की मुख्य शाखा में हुई। यहां प्रतिबंधित क्षेत्र में बैंक का कैश पड़ा है। वहां कोई प्रवेश नहीं कर सकता था लेकिन एक बच्चा नोटों से भरा बैग लेकर यहां से फरार हो गया।

बैंक के कर्मचारियों के मुताबिक यह कैश एटीएम में जमा करने के लिए रखा गया था। इसमें 35 लाख की नगदी थी। पटियाला के एसपी सिटी वजीर सिंह, सीआइए टीम के प्रभारी शमिंदर सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चे की उम्र 12 से 13 साल के बीच है। जिसके साथ एक व्यक्ति के होने की संभावना जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चे की धरपकड़ के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस आने जाने वालों से पूछताछ कर रही है।

बैंक में जिस तरह से वारदात की गई है, वह एक सोची समझी साजिश थी। बच्चा भी किसी कुख्यात चोर गिरोह का सदस्य लग रहा है। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की है और रुपए का बैग लेकर निकले नाबालिग की तलाश की जा रही है। बताया गया कि बच्चा बैंक में अकेला नहीं था, बल्कि उसके साथ 25 साल का एक दूसरा युवक भी दिखाई दे रहा है। एसपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हैं। फिलहाल रुपए लेकर भागे बालक का पता नहीं लगा है।

पुलिस के हाथ सुराग लगे : एसएसपी

इस बारे में पटियाला के एसएसपी दीपक पारीक के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा बारीकी के साथ जांच की जा रही है। इस घटना संबंधी कई सुराग हाथ लग गए हैं और जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार बैंक के कर्मचारी भी शक के घेरे में हैं। बैंक में से पैसे लूटने के बाद कर्मचारी ऑटो के द्वारा आगे गए हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here