Kisan Karj Mafi 2024: खुशखबरी: किसानों का 2 लाख रुपये का लोन होगा माफ, सरकार ने आदेश जारी किए

Kisan Karj Mafi 2024
Kisan Karj Mafi 2024: खुशखबरी: किसानों का 2 लाख रुपये का लोन होगा माफ, सरकार ने आदेश जारी किए

Kisan Karj Mafi 2024: झारखंड सरकार ने अपने राज्यों को बड़ा तोहफा दिया है। झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि राज्य सरकार ने 1.91 लाख से अधिक किसानों को राहत देने के प्रयास के तहत 2 लाख रुपये तक के एग्री लोन माफ करने का फैसला किया है। रांची में राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति के अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान मंत्री ने बैंकों से इस संबंध में प्रस्ताव पेश करने को कहा।

मंत्री ने कहा, किसानों द्वारा 31 मार्च, 2020 तक लिए गए 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक के लोन एकमुश्त निपटान के जरिए माफ किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2021-22 में राज्य सरकार ने 50,000 रुपये तक के फसल लोन माफ करने की घोषणा की थी। Kisan Karj Mafi 2024

झारखंड राज्य में मौजूदा हालात बदलने के लिए संकल्पित होकर काम करे:सुदेश कुमार महतो

आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि राज्य में मौजूदा राजनीतिक हालात बदलने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता संकल्पित होकर काम करें। महतो ने रांची कांके रिंग रोड स्थित सुनैना बैंक्वेट हॉल में आयोजित केंद्रीय समिति की बैठक में कहा कि समय कम है और हमारी जिम्मेदारी बड़ी है। राज्य के विषय विचार और भावना की रक्षा करने की प्रतिबद्धता को मजबूती प्रदान करें। जनता के बीच अपनी मौजूदगी को रिश्ते में बदलना है। इस दौरान पार्टी की भावी रणनीतियों और कार्यक्रमों पर पार्टी पदाधिकारियों ने विस्तृत चर्चा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here