चिटफंड कम्पनी मालिक को किया गिरफ्तार

Employee arrested sachkahoon
  • दूसरा आरोपी राजपाल सिद्धू पुलिस की पकड़ से बाहर

संगरिया (सच कहूँ न्यूज)। नोबेल ग्रीन व कीनीको कंपनी के मालिक सोहनलाल कामरा को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कामरा चिटफंड कंपनी का झांसा देकर लोगों के लाखों रुपये हड़पकर फरार हो गया था। थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि इसमें दो लोग शामिल थे एक का नाम सोहन लाल कामरा व दूसरा राजपाल सिद्धू। सोहनलाल कामरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि यह कंपनी संगरिया में संचालित थी। यह लोग लोगों को इसमें रुपए लगाकर ज्यादा रुपए का लालच देकर रुपए ऐंठते थे।

धीरे-धीरे लोगों ने अपना पैसा लगाना शुरू कर दिया लेकिन इन लोगों की मंशा कुछ और थी। इन्होंने पहले से ही भागने का प्लान बना रखा था। इस कंपनी में राजस्थान, हरियाणा व पंजाब के लोगों का पैसा लगा है। जैसे ही मोटी रकम इक्कठी हुई यह कंपनी को बंद कर फरार हो गए। और लोगों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। बावजूद उसके तकरीबन एक साल बाद इन दोनों में से एक मुल्जिम सोहन लाल कामरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जैसे ही लोगों को पता चला कि कामरा को गिरफ्तार कर लिया गया है तो लोग पंचायत समिति सदस्य विक्रम सिंह कलहरी के नेतृत्व में इस संबंध में सीओ प्रदीप से मिले उन्होंने दूसरे मुलजिम को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही और गिरफ्तार मुलजिम से सख्ती से पूछताछ कर इसमें शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने की बात कही है। जैसे ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात का लोगों को पता चला तो लोगों की भारी भीड़ पुलिस थाने के सामने एकत्रित हो गई । लोगों को अपने डूबे हुए रुपए वापिस मिलने की आस जगी।

उसके पश्चात सभी लोग डीएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। इस दौरान जगदीप सिंह घुंकावली, करमजीत सिंह, ओम प्रकाश शर्मा, पप्पू शर्मा, भूप उपसरपंच, निहाल सिंह नुकेरा, नेतराम नगराना, हरजीत सिंह, हरजिंदर सिंह, बलविंदर सिंह, निर्मल सिंह, राज मिस्त्री, सोनू, बलवीर सिंह, मोहनलाल, बेअंत सिंह सहित कई अन्य नागरिक मौजूद रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramlink din , YouTube  पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here