पूज्य गुरू जी के लाइव दर्शन के बाद, ढोल की थाप पर झूमी साध-संगत

Saint Dr. MSG

ओढां(सच कहूँ/राजू)। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के बरनावा आश्रम में पधारने एवं समस्त साध-संगत को दर्शन देने के बाद साध-संगत खुशी से विभोर हो रही है। इसी के तहत ब्लॉक श्री जलालआणा साहिब के गांव लक्कड़ांवाली में ब्लॉक स्तरीय नामचर्चा आयोजित की गई। इस दौरान साध-संगत ने अनौखे तरीके से खुशी का इजहार किया। नामचर्चा का लाभ उठाने के लिए बड़ी संख्या में साध-संगत मौजूद रही। नामचर्चा की शुरुआत ब्लॉक भंगीदास सुरजीत इन्सां ने बेनती भजन के साथ करवाई।

तदुपरांत कविराजों ने खुशी प्रथाए भजनों से ऐसी रूहानी मस्ती छेड़ी की पूरा पंडाल खुशी से झूम उठा। इस मौके पर ब्लॉक भंगीदास ने समस्त साध-संगत को बधाई देते हुए कहा कि पूज्य गुरु जी ने लंबे समय बाद साध-संगत की दर्शनों की तड़प को पूरा करते हुए अपना पावन आशीर्वाद भेजकर निहाल कर दिया। समस्त साध-संगत ने पूज्य गुरु जी का लाइव मैसेज बड़ी स्क्रीन पर देखते हुए जोरदार नारा लगाकर पूज्य गुरु जी का स्वागत किया। साध-संगत में पूज्य गुरु जी के आगमन की खुशी इस कदर थी कि युवा, बुजुर्ग व बच्चे बिना रुके, बिना थके जमकर नाचते रहे।

दीयों की रंगोलियां सजाई निकाली जागो

वहीं बहनों ने सज-धजकर दीयों की रंगोलियां सजाई और जागो निकालकर खूब खुशी मनाई। इसके अलावा युवाओं ने विशेष परिधान में ढोल की थाप पर बोलियां डालते हुए खूब भंगड़े डाले। इस अवसर पर कालांवाली की बहनों की जागो व दीपमालाएं आकर्षण का केंद्र रहीं। कार्यक्रम के दौरान पंंडाल को दीप मालाओं व रंगोलियों से आकर्षक ढंग से सजाया गया था। ब्लॉक कमेटी ने समस्त साध-संगत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी ने मानवता भलाई कार्यांे को पहले से अधिक गति देनी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here