Elon Musk: इंसान नहीं बल्कि एलियन है एलन मस्क! सोशल मीडिया पर बहुत जल्द मिलेगा इस बात का सबूत

Elon Musk
Elon Musk: इंसान नहीं बल्कि एलियन है एलन मस्क! सोशल मीडिया पर बहुत जल्द मिलेगा इस बात का सबूत

Elon Musk: टेस्ला सीईओ एलन मस्क कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी अपने बयानों की वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं, वहीं हाल ही के एक मामले में मस्क ने खुद को एलियन कहा हैं, दरअसल एलन मस्क ने Viva tech evevt में एक इंटरव्यू के दौरान यह दावा किया हैं कि वे इंसान नहीं बल्कि एक एलियन हैं। एलन मस्क ने माना हैं कि कुछ लोगों को लगता हैं कि वे इंसान नहीं, बल्कि एक एलियन हैं, इसके बाद वे अपने चेहरे को सीधा कर अपनी पलकों को झपकाते हुए ये मानते हैं कि हां वे एक एलियन ही हैं।

Khus Doodh Sharbat Recipe: गर्मियों के लिए ऐसी लजीज शरबत बनाये की इसका लाजबाब स्वाद कोई भुला ना पाये

होस्ट ने पूछा मस्क से सवाल | Elon Musk

इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने मस्क से पूछा कि कुछ लोगों को लगता हैं कि वे एक एलियन हैं, इस पर भी मस्क ने जवाब देते हुए कहां कि हां में एक एलियन हूं, उन्होंने कहा कि वे अक्सर लोगों को यह बात बताते हैं कि वे इंसान हीं एलियन हैं, लेकिन उनके बार-बार कहने के बावजूद भी लोग उनका यकीन नहीं करते। बता दें कि मस्क का केवल दावा ही नहीं है कि वे एक एलियन है बल्कि इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका सबूत देने की भी बात कही हैं।

Cooler Moisture Tips: भीषण गर्मी में कूलर चलाते ही कमरे में बढ़ जाती है उमस, शरीर हो जाता हैं चिपचिपा, तो अपनाएं ये कुछ टिप्स, महसूस होगी जबरदस्त ठंडक

AI और इंसानों के बारे में कही ये बातें

एलन मस्क ने इंसानों और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर भी अपना मत रखा हैं, वे मानते हैं कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इंसानों की वजह से ही किसी काम के साबित होते हैं। मस्क ने AI के काम करने के तरीके को इंसानों के दिमाग से तुलना कर समझाने की कोशिश की, वे कहते हैं कि इंसानी दिमाग के दो मेन पार्ट लिम्बिक सिस्टम और कॉर्टेक्स होते हैं।

लिम्बिक सिस्टम जो कि इंसानों की फीलिंग्स को कंट्रोल करता हैं, वहीं कॉर्टेक्स जो कि इंसानों के सोचने और योजना बनाने को हैंडल करता हैं, कॉर्टेक्स की कोशिश होती हैं कि लिम्बिक सिस्टम हमेशा खुश रहें, यह AI के साथ भी ठीक इसी तरह हैं, AI कॉर्टेक्स की तरह काम करता हैं, जो कि लिम्बिक सिस्टम के रूप में इंसानों को खुश करने की कोशिश करता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here