Road Accident: दो सड़क हादसों में चार लोग घायल

Abohar News
Road Accident: दो सड़क हादसों में चार लोग घायल

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार | Abohar News

अबोहर (सच कहूँ न्यूज)। Abohar News: अबोहर में शनिवार को एक टैंकर सड़क किनारे खड़े दूध के ट्राले से टकरा गया, वहीं एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दोनों ही हादसों में एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार टैंकर चालक संदीप सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी खन्ना शनिवार सुबह दूध से भरा टैंकर लेकर मलोट की ओर जा रहा था। इस दौरान उसका सहयोगी टैंकर के कैबिन में सो रहा था। उसने बताया कि जब एक ढाबे के निकट पहंचे तो टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घोड़े ट्राले में जा टकराया, जिससे वह टैंकर में फंसकर बुरी तरह से घायल हो गए। जबकि, उसका सहयोग भी घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस और एसएसएफ टीम को दी, जिस पर एंबुलेंस चालकों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया।

डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार | Abohar News

इसके अलावा मलोट रोड़ स्थित पक्की टिब्बी के पास कल रात एक तेजगति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर में टकरा गई, जिससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार दंपती घायल हो गए, जिन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार अबोहर के न्यू सूरज नगरी निवासी महावीर पुत्र विजयपाल और उनकी पत्नी कार में सवार होकर मलोट की ओर से आ रहे थे कि पक्की टिब्बी के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई जिसमें महावीर और उसकी पत्नी घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना एसएसएफ टीम को दी जिस पर एएसआई वेद प्रकाश तुरंत अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने महावीर की पत्नी को अधिक चोटें आने पर प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया है। Abohar News

यह भी पढ़ें:– Heavy Rain: मानसून की पहली बारिश से मुक्तसर-बठिंडा लबालब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here