खुशखबरी: पंजाब नेशनल बैंक में जॉब का मौका, आवेदन में बचे बस इतने दिन….

Outcome: PNB Lost Rs 4,532 Crore In July-September, Consistent Loss In Third Quarter

नई दिल्ली (एजेंसी)। पंजाब नेशनल बैंक में स्पेशलिस्ट आॅफिसर पदों के लिए वैकेंसी निकली है। इसके लिए बैंक ने जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 मई है। एप्लीकेशन प्रोसेस जारी है। आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में नौकारी करने का शानदान मौका मिल रहा है। नोटिस के अनुसार स्पेशनल कैडर आॅफिसर पद पर कुल 145 वैकेंसी है। आवेदन करने के लिए @pnbindia.in पर जाकर अप्लाई कर सकता है। इस भर्ती के लिए परीक्षा की तारीखों का भी ऐलान हो गया है। परीक्षा पंजाब नेशनल बैंक स्पेशल आॅफिसर भर्ती परीक्षा 2022 का आयोजन 12 जून 2022 को किया जाएगा।

नोटिस के मुताबिक, स्पेशल कैडर आॅफिसर पद पर कुल 145 वैकेंसी रिस्क मैनेजर, 100 वैकेंसी क्रेडिट मैनेजर और 5 पद सीनियर मैनेजर की है। परीक्षा का आयोजन देश भर में विभिन्न परीक्षा केन्द्रों पर होगा। भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी आगे दी गई है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवदेन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें

शैक्षिक योग्यता

मैनेजर क्रेडिट पदा पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास सीए, सीडब्लूए, सीएफए या किसी भी डिस्प्लििन में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही फाइनेंस में फुल टाइम एमबीए या फाइनेंमें पीजीडीएम होना चाहिए। रिस्क मैनेजर पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सीए, सीडब्लूए, सीएफए या किसी भी डिस्प्लििन में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही फाइनेंस में फुल टाइम एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। वहीं सीनियर मैनेजर पदों के लिए सीडब्लूए, सीएफए या किसी भी डिस्प्लििन में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही फाइनेंस में फुल टाइम एमबीए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here