पिटबुल के हमले से व्यक्ति घायल, हाथ व पांव को नोंचा

Hisar News
Hisar News: पिटबुल के हमले से व्यक्ति घायल, हाथ व पांव को नोंचा

अस्पताल पहुंचे तो रेबीज के इंजेक्शन का स्टॉक मिला समाप्त

हांसी (सच कहूँ/मुकेश)। Pit Bull Dog: प्रतिबंधित पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने मुंढाल में एक व्यक्ति पर हमला बोल दिया। उसके पैर और हाथ को नोच दिए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह पिटबुल मालिक ने व्यक्ति को बचाया गया। जिसके बाद परिजन घायल को हांसी के सरकारी अस्पताल लेकर आए, जहां अस्पताल में एंटी रेबीज इंजेक्शन खत्म होने की सूचना मिली तो परिजन बाहर से इंजेक्शन लेकर आए और घायल का इलाज किया गया। Hisar News

घायल दीपक ने बताया कि वह मंगलवार सुबह मुंढाल गांव में किसी काम के चलते अपने दोस्त के यहां गए जहाँ पिटबुल बंधा था जिसकी रस्सी खुल गई और अचानक हमला कर दिया। इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गया। पिटबुल ने पैर व हाथ को नोच लिया।

पहले भी हो चुके कुत्तोें के हमले | Hisar News

बता दें कि साल 2023 के सितंबर में शहर के सुभाष नगर में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने सात साल के बच्चे पर हमला बोल दिया था और कमर, मुंह पर पंजे मार उसे जख्मी कर दिया था। दूसरा मामला इसी साल 17 फरवरी का है जहां काली देवी मंदिर के पुजारी के 13 साल के बेटे पर पिटबुल ने हमला किया था। गली के नुक्कड़ पर पालतू कुत्ता खड़ा हुआ था, जब उनका बेटा वहां से गुजरा तो उस पर हमला कर पैरों में दांत गड़ाकर घायल कर दिया।
फोटो कैप्शन 2 हिसार 7-स्पताल में उपचारधीन दीपक

सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन खत्म | Hisar News

पिटबुल के काटने पर सरकारी अस्पताल में हम इंजेक्शन लगवाने पहुंचे तो यहां इंजेक्शन खत्म होने की बात कही गई। जिससे डाक्टरों ने बाहर से इंजेक्शन लाकर लगवाने की सलाह दी है। बाहर मेडिकल पर एक इंजेक्शन के लिए 350 रुपए खर्च कर इंजेक्शन लगवाया।
                                                                                                       – घायल दीपक, गांव मुंढाल।

यह भी पढ़ें:– Boxer Vijender Singh: लोकसभा चुनाव से पहले विजेंदर सिंह ने थामा भाजपा का दामन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here